स्मृति के इस PHOTO से कैसे पुराने दिनों की याद आएगी?

0 views
smriti_zubin
यही फोटो जुबिन ईरानी ने पोस्ट की थी

केंद्रीय कपड़ा और सूचना-प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने पति के साथ की एक Photo, Instargram पर Repost करके बीते समय को याद किया है. पहले  उनके पति जुबिन ईरानी ने यह फोटो Post की थी. इस फोटो में स्मृति वैसी ही लग रही है जैसी वे ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ सीरियल के दौरान दिखती थीं. इस फोटो को 10हजार 617 लाइक्स मिले हैं.




जुबिन ईरानी ने इस कैप्शन के साथ फोटो पोस्ट की थी- Memory is a way of holding onto the things you love… the things you are, the things you never want to lose – The Wonder Years, इसी फोटो को कुछ समय बाद स्मृति ईरानी ने पोस्ट किया. जिस पर उन्हें कई कमेंट्स मिले. लोगों ने दोनों के फोटो को खूब पसंद किया.

इससे पहले स्मृति ईरानी ने Instagram पर अपनी बेटी जोइश ईरानी के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. स्मृति ने बेटी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि जब आपकी बेटी Height के मामले में आपको पीछे छोड़ देती है और आप कुछ नहीं कर सकते सिवाए मुस्कराने के .(When your baby girl overshoots you in height and you can’t help  but smile ). स्मृति के इस फोटो को भी बहुत पंसद किया गया था. स्मृति ईरानी के दो बच्चे हैं-बेटा जोहर और जोइश. जोइश 13 साल की है उसका जन्म 23 सितम्बर 2003 को हुआ था. बेटा जोहर बड़ा है और वो अक्टूबर, 2001 में पैदा हुआ था. स्मृति ने अपने बचपन के दोस्त जुबिन ईरानी से 2001 में शादी की थी. स्मृति  की जुबिन से यह पहली शादी थी जबकि जुबिन की दूसरी शादी. जुबिन की पहली पत्नी मोना से उनके एक बेटी शानेल ईरानी भी है.




Related to this: HEIGHT में आगे निकली बेटी तो स्मृति ने क्यों कहा-सिवाए मुस्कुराने के क्या करें?

 

उप राष्ट्रपति पद के लिए उम्मीदवार बनाए गए सूचना प्रसारण मंत्री वेंकैया नायडू के इस्तीफ़ा देने के बाद स्मृति को सूचना प्रसारण मंत्रालय की अतिरिक्त ज़िम्मेदारी सौंपी गई है. अभी उनके पास कपड़ा मंत्रालय है. पार्टी उन्हें गुजरात से राज्यसभा में लेकर आ रही है. उन्होंने आज पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के साथ गांधीनगर में राज्यसभा चुनाव के लिए पर्चा भरा.




 

Facebook Comments