कैसे डॉन अबू सलेम को ‘I LOVE YOU’ कह बैठी MONICA BEDI

0 views
Monica Bedi
Abu Salem and Monica Bedi

12 मार्च मुंबई में हुए सीरियल बम बलास्ट केस में उम्र कैद की सजा पाने वाले अबु सलेम की पूर्व प्रेमिका Monica Bedi के बारे में कहा जाता है कि उसने सलेम से शादी करने के लिए अपना धर्म तक बदल लिया था. वे मोनिका से फौजिया बन गईं. अबु सलेम ने खुद का और मोनिका का फर्जी पासपोर्ट भोपाल से बनाया था. पुर्तगाल से गिरफ्तारी के बाद दोनों के रिश्ते के बारे में मीडिया में खूब चर्चा हुई. लेकिन अब दोनों की राहें अलग हो गई है और मोनिका नए सिरे से जिंदगी को शुरु करने की कोशिश में लगी है.  




जानिए मोनिका और अबू सलेम के रिश्ते के बारे में कुछ और बातें-

मोनिका फिल्म इंडस्ट्री की बी ग्रेड हीरोईन थी. एक इंटरव्यू में मोनिका ने कहा कि 1998 में वे पहली बार अबु सलेम से मिली थी. उन्हें दुबई में एक स्टेज शो करने का ऑफर मिला था.

यहां सलेम ने मोनिका को बताया कि वो एक बिजनेसमैन है. पहली नजर में ही मोनिका सलेम को पसंद करने लगी और उसके बाद दोनों घंटों फोन पर बात करते रहे. मोनिका के मुताबिक दोनों एक-दूसरे से हर बात शेयर करते थे और दोनों के कंफर्ट लेबल बढ़ने लगा था.




लगातार नौ महीने तक फोन पर बातें करने के बाद जब मोनिका दुबई पहुंची तब वहां उसे अबू सलेम के असली नाम का पता चला. लेकिन सलेम के प्यार में डूबी मोनिका ने इस बात की परवाह नहीं की. 

रियलिटी शो :बिग-बॉस’ मोनिका ने बताया कि उसने कभी भी सलेम का डॉन वाला रुप नहीं देखा, उसने हमेशा उसे एक आदमी की तरफ पाया जो उसे बहुत प्यार करता था और उसका ध्यान रखता था.




कहा जाता है कि अबु सलेम ने “जानम समझा करो’ और ‘जोड़ी नंबर-1’ जैसी फिल्म में रोल देने के लिए प्रोड्यूसर को मजबूर किया.

18 सितंबर 2002 को अबु सलेम को मुंबई में सीरियल बम बलास्ट मामले में पुर्तगाल से गिरफ्तार किया गया. उस समय मोनिका भी उसके साथ थी.

सलेम ने मीडिया को दोनों के रिश्ते के बारे में बताया कि उन्होने 2000 में लॉस एंजिल्स की एक मस्जिद में शादी की. हालांकि दोनों की शादी की पुष्टि नहीं हो पाई लेकिन मोनिका ने खुद कबूला था कि वो सलेम को प्यार करती थी और दोनों के रिश्ते थे.

फर्जी पासपोर्ट मामले में मोनिका को सजा भी मिली. वे कुछ समय भोपाल जेल में भी रहीं.  2005 में उन्हें हैदराबाद से भोपाल लाया गया था. नवंबर 2006 में इस मामले में दोषी पाई गईं. 2010 में वे जेल से बाहर आई. 

पुलिस मोनिका को ट्रेन से ला रही थी. इस दौरान पता चला कि उन्हें देखने के लिए हजारों लोग भोपाल स्टेशन पर इंतजार कर रहे हैं. तो मोनिका को चुपचाप अंधेरे में इटारसी जेल में उतार लिया गया. 

मोनिका अब अपनी जिंदगी को पटरी पर लाने की कोशिश कर रही है. वे टीवी पर सरस्वतीचंद्र और बंधन जैसे शो में काम कर रही हैं. चर्चा है कि वे लाइफ ‘ओके चैनल’ पर किसी शो में जल्दी दिखाई देंगी. वे मध्यम दर्जे के कई प्रोजेक्टस पर काम कर रही है. मोनिका का कहना है कि 2002 में सलेम की गिरफ्तारी के बाद से वे दोनों नहीं मिले और हमारे बीच कोई संपर्क नहीं है. 

Facebook Comments