लो आ गया PADMAN का OFFICIAL TRAILER

147

Menstruation यानी माहवारी पर बनी पहली फिल्म ‘Padman’ के तीनों क़िरदार अक्षय कुमार, राधिका आप्टे और सोनम कपूर का आज Official Trailer रिलीज़ किया गया .  इससे पहले  Akshay Kumar ने अपनी Padman ka first look शेयर करते हुए फोटो पर कैप्शन देते हुए लिखा था ‘वह कारण, जिसके चलते वह पैडमैन बना.. जानिए 26 जनवरी, 2018 को.’




First Look
Padman First look

अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना इस खन्ना की प्रोड्यूसर है. अगले साल 26 जनवरी पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्‍म का निर्देशन, डायरेक्‍टर आर बाल्‍की कर रहे हैं. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ राधिका आप्‍टे और सोनम कपूर भी हैं. अक्षय ने दो फोटो शेयर किए हैं, उसमें एक में राधिका आप्टे के साथ देसी लुक में दिख रहे हैं. वहीं दूसरे फोटो में सोनम कपूर के साथ शहरी लग रहे हैं.




सामाजिक फिल्म “टॉयलेट एक प्रेम कथा” के बाद अभिनेता अक्षय कुमार की एक यह फिल्म भी महिलाओं की जरुरत और गरिमा से जुड़ा मुद्दा है. “Padman”.  रियल हीरो अरुणाचलम के बायोपिक पर आधारित यह फिल्म ‘Padman’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है.




arunachalam muruganantham making low cost sanitary napkins
arunachalam muruganantham making low cost sanitary napkins

फिल्म रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड है. यह अरुणाचलम मुरुगानाथम नाम के एक छोटे से बिजनेसमैन की कहानी है जिसमें गांव-देहात की महिलाओं के लिए कम बजट में सैनेटरी नैपकिन बनाकर जागरूकता फैलाई. अक्षय ने अरुणाचलम की भूमिका निभाई है.

फिल्म अरुणाचलम के संघर्ष को दिखाएगी.  दरअसल अरुणाचलम नहीं चाहते थे कि गांव की बाकी महिलाएं सैनेटरी नैपकिन से वंचित रहें जैसे कि कभी उनकी पत्नी रहती थीं. अपनी पत्नी की परेशानी को समझते हुए ही अरुणाचलम ने कम दाम में पैड्स बनाए और उन्हें गरीब और जरूरतमंद औरतों को दिया.

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें