आखिर रब ने बना दी जोड़ी- एक दूसरे के हुए VIRAT-ANUSHKA, इटली में की शादी

1223
Virat Anushka
Anushka Sharma Virat Kohli marriage

Virat-Anushka आखिरकार एक-दूसरे के एक हो गए. कई सालों से चली आ रही दोस्ती और अफेयर के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने इटली के में शादी कर ली.

Virat Anushka
Anushka Sharma Virat Kohli marriage

शादी का कार्यक्रम इटली के टस्कनी इलाके में बोर्गो फिनशिटो रिजॉर्ट में हुआ.100 लोगों की आबादी वाले बिबिआनो गांव में स्थित यह रिजॉर्ट दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा महंगा रिजॉर्ट है. यह वही रिजॉर्ट है जहां अमरीका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने छुट्टियां बिताई थीं.




विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों ने Tweet कर इसकी घोषणा की.विराट कोहली ने Tweet कर कहा ‘आज हम दोनों ने हमेशा के लिए प्रेम के बंधन में बंधे रहने का वादा किया है. हम आपसे यह जानकारी साझा करते हुए सचमुच बहुत आनंदित हैं. दोस्तों, परिजनों और प्रशंसकों की दुआओं के कारण यह दिन और भी खास बन गया. हमारे सफर का अहम हिस्सा बने रहने के लिए धन्यवाद.




MUST READ: विराट कोहली ने अनुष्का से कब कहा मैं हमेशा तुम्हारी CARE करुंगा?

यही संदेश अनुष्का शर्मा ने भी Tweet किया. इस संदेश के बाद सोशल मीडिया पर दोनों की मंगनी, मेंहदीं और शादी की तस्वीरें और वीडियो साझा किए गए. फोटो में अनुष्का और विराट दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. अनुष्का ने सब्यसाची का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना है.




शादी के समारोह में दोनों के करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए थे. क्रिकेट की दुनिया से सचिन तेंडुलकर और फिल्मी दुनिया से शाहरुख खान के इस शादी में शामिल होने की खबर है. 21 दिसंबर को दिल्ली में रिश्तेदारों के लिए रिसेप्शन होगा वहीं 26 दिसंबर को क्रिकेटरों और फिल्मी सितारों के लिए शादी का रिसेप्शन रखा गया है.

Virat Anushka
Anushka Sharma Virat Kohli Reception

 

Virat Anushka

Virat Anushka

Virat Anushkaविराट और अनुष्का के बीच वैसे तो दोस्ती तो चार साल से थी लेकिन 2014 में यह प्यार तब परवान चढ़ा जब टीम इंडिया न्यूजीलैंड के दौरे पर गई और अनुष्का शर्मा भी वहां पहुंची. दोनों की दोस्ती 2013 में एक शैंपू के विज्ञापन के दौरान हुई थी.

See the  marriage video:

???? #virushka #virushkalove

A post shared by ? (@bhutyalsachin) on

दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. हालांकि एक-दो बार प्रशंसकों ने विराट के खराब प्रदर्शन का दोष अनुष्का के माथे मढ़ा. इस पर विराट ने इसकी आलोचना की.

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें