एक ड्रेस ने करवा दी यह चर्चा कि क्या NEHA DHUPIA मां बनने वाली हैं.

1653
neha-dhupia-sparks pregnancy rumours with baby bump
neha-dhupia-sparks pregnancy rumours with baby bump

पूर्व मिस इंडिया Neha Dhupia क्या मां बनने वाली हैं. यह खबर ऐसे ही नहीं आ रही, बल्कि उनकी एक ड्रेस ने इस खबर को हवा दी है जिसमें उनका बेबी बंप दिखाई दे रहा है.

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक बॉलीवुड के गलियारों में Neha Dhupia के मां बनने की चर्चा जोरों पकड़ रही है. हाल में ही उन्होंने फेमिना मिस इंडिया 2018 (Femina Miss India 2018) के इवेंट के दौरान जो ड्रेस पहनी थी उसमें ली गई तस्वीरों में ऐसा लग रहा है कि Neha Dhupia प्रग्नेंट हैं.

ऐसे ही एक दूसरे इवेंट में भी नेहा धूपिया ने टिपिकल प्रेग्नेंट महिला के स्टाइल में टमी के ऊपर हाथ रखकर फोटो खिंचवाई है, जिससे यह कयास लग रहे हैं कि क्या वे शादी से पहले प्रग्नेंट हो गई थीं?

जबकि Neha Dhupia ने हाल में ही अंगद बेदी से शादी की है. नेहा धूपिया और अंगद बेटी की शादी 10 मई को गुपचुप तरीके से दिल्ली के एक गुरुद्वारे में हुई थी. गुपचुप तरीके से हुए इस शादी को लेकर अफवाह उड़ी कि नेहा धूपिया प्रेग्नेंट हैं.

READ THIS: मिलिए मि. एंड मिसेज बेदी से……. NEHA DHUPIA- ANGAD BEDI ने गुपचुप रचाई शादी

हालांकि नेहा धूपिया और पूर्व क्रिकेटर अंगद बेटी ने इस अफवाह को खारिज कर दिया. अंगद बेदी ने कहा कि जब ऐसा होगा तो बता दिया जाएगा.

Flirtatious ❤️❤️😍😍 #angadbedi #nehadhupia

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

नेहा धूपिया और अंगद बेदी लंबे समय से रिलेशन में थे. 10 मई को गुपचुप तरीके से हुई शादी के बाद नेहा ने एक तस्वीर शेयर करते हुए Tweet कर अपने शादी के बारे में जानकारी दी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें पोस्ट की थी.

दोनों की शादी के बारे में फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादतर लोगों को कोई खबर नहीं थीं. यहां तक कि नेहा के करीबियों को भी इसकी जानकारी नहीं थीं. दोनों ने दिल्ली में श्री गुरु ग्रंथ साहिब की हजूरी में एक गुरुद्वारे में फेरे लिए. शादी में उनके परिवार के सदस्यों और दोस्तों ने हिस्सा लिया.

Neha dhupia Angad Bedi Marriage video..

A post shared by Womenia (@womeniaworld) on

ऐसी जल्दी में हुई शादी के बारे में जब नेहा धूपिया के पिता प्रदीप धूपिया से जब पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि शादी इसलिए सीक्रेट इसलिए हुई क्योंकि दोनों स्टार्स का शेड्यूल बहुत बिजी था.