मिलिए मि. एंड मिसेज बेदी से……. NEHA DHUPIA- ANGAD BEDI ने गुपचुप रचाई शादी

1494
Neha Dhupia Angad Bedi
Neha Dhupia Angad Bedi tied the knot in Delhi on Thursday

अभी सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी की खबरें चर्चा का विषय थमी नहीं है कि इस बीच एक जोड़े ने चुपचाप शादी करके सबको चौंका दिया है. Neha Dhupia- Angad Bedi भी अब शादी के बंधन में बंध गए हैं.




शादी के बाद नेहा ने एक तस्वीर शेयर करते हुए Tweet किया और अपने शादी के बारे में जानकारी दी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा है- मेरी जिंदगी का सबसे सही फैसला, आज मैने अपने बेस्ट फ्रेंड से शादी की है, हलो..हसबैंड..

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक फिल्म अभिनेत्री और पूर्व मिस इंडिया Neha Dhupia और पूर्व भारतीय क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे Angad Bedi ने गुपचुप तरीके से गुरुवार को शादी कर ली है.  दोनों की शादी के बारे में फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादतर लोगों को कोई खबर नहीं थीं.

Neha Dhupia Angad Bedi
BishanBedi shares a lovely picture with the newlyweds (Cour: twitter)




पूरा बॉलीवुड इस खबर से हैरान है. यहां तक कि नेहा के करीबियों को भी इसकी जानकारी नहीं थीं. तभी फिल्म अभिनेता आयुष्मान खुराना ने Tweet  करते हुए लिखा है-भाग कर शादी कर ली शायद, इसलिए हमें बुलाया भी नहीं…

MUST READ: #SONAMKISHADI-सोनम की जिंदगी में आनंद, विवाह बंधन में बंधे SONAM-ANAND

दोनों ने दिल्ली में श्री गुरु ग्रंथ साहिब की हजूरी में एक गुरुद्वारे में फेरे लिए. शादी में उनके परिवार के सदस्यों और दोस्तों ने हिस्सा लिया. अजय जडेजा, आशीष नेहरा और गौरव कपूर के इस शादी में शामिल होने की खबरें हैं. कहा जा रहा है कि यह जोड़ा अपनी शादी को बेहद निजी रखना चाहते थे इसलिए इस बारे में पहले कोई बात नहीं की.




इस मौके पर नेहा धूपिया ने गुलाबी रंग का लहंगा और भारी गहने पहने थे.  अंगद ने सफेद रंग की शेरवानी पहनी थी. शादी के बाद अंगद ने भी सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीर शेयर की. उन्होंने लिखा..बेस्ट फ्रेंड अब मेरी पत्नी. हलो..मिसेज बेदी, नेहा धूपिया…

SEE THIS: तो इसलिए SONAM KAPOOR को नहीं पसंद है शादी पर पानी की तरह पैसे बहाना

अंगद दिल्ली के लिए अंडर-19 क्रिकेट टीम में खेल चुके हैं. फिल्मों के साथ वे कुछ टीवी शो भी करते रहते हैं. नेहा इन दिनों ‘रोडीज’ में दिखाई दे रही हैं.

Neha Dhupia और Angad Bedi लंबे समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे, लेकिन कभी खुलकर अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया. अंगद नेहा से उम्र में दो साल छोटे हैं. नेहा जहां 37 साल की हैं वहीं अंगद 35 साल के हैं.

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें