#MyFirstBlood-मैंने तीन महीने तक अपनी MAA को यह बात नहीं बताई थी-अर्शी खान

142

#MyFirstBlood की 26वीं कड़ी में आज जानिए बिग बॉस की कंटेस्टेंट रहीं अर्शी खान के पहले पीरियड के अनुभव. अर्शी इसी हफ्ते बिग बॉस से बाहर हुई हैं. वे बताती हैं कि उन्होंने तीन महीने तक यह बात अपनी Maa को नहीं बताई क्योंकि उन्हें लग रहा था कि उन्हें कोई बीमारी हो गई है.  अर्शी खान ने अपना अनुभव शेयर किया वुमनिया संवाददाता रुना आशीष से. 




अर्शी खान

जब मुझे पहली बार पीरियड हुआ था तो मैंने शुरुआती तीन महीने तक यह बात अपनी मां को नहीं बताई थी. मैं डर गई थी. मैं रोती थी और मुझे लगता था कि मुझे कोई गंभीर बीमारी हो गई है और मैं मर जाऊंगी.




MUST READ:  बिग बॉस की कंटेस्टेंट ARSHI KHAN ने गूगल के टॉप इंटरटेनर सर्च में किस-किस को पछाड़ा?

Maa
Arshi Khan

जब चौथे महीने में भी ऐसा ही हुआ तो मैंने यह बात अपनी मां को बताई तो उन्होंने बताया कहा कि ऐसा सब लड़कियों के साथ होता है. तब मुझे समझ आया, वरना मुझे इसके बारे में कुछ नहीं पता था.  बहुत मुश्किल से गुजारे थे मैंने वो दिन




MUST READ: #MyFirstBlood- मानों उस दिन PAPA ही मां बन गए थे

बच्चों को सेक्स एजुकेशन जरुर देना चाहिए. मैं अपने बच्चों को जरुर यह सब सिखाऊंगी.बच्चों को यह बताना जरुरी है कि आपके साथ क्या हो सकता है? लड़कियों के साथ क्या होता है, किसी से शादी से पहले या शादी के बाद रिलेशनशिप बनाने से क्या हो सकता है?

Maa
Arshi Khan

MUST READ: #MYFirstBlood-GRAND MOTHER ने बोला किसी को बताना मत कि तुम्हारा पीरियड शुरु हो गया…..

यही वो समय होत है जब बच्चों को दुनियादारी के बारे में बताना चाहिए. जिंदगी है बच्चों को ये बात जरुर बतानी चाहिए. जब हम अच्छे से खाना खिलाना सिखा सकते हैं, अच्छे से रहना बता सकते हैं तो सेक्स एजुकेशन के बारे में क्यों नहीं बात कर सकते?

Must watch this video:

Read More:

हिना खान हैं बिग बॉस के घर की सबसे POPULAR CONTESTANT 

शिखर धवन के बेटे जोरावर को गोद में सुलाने पर बना ANUSHKA SHARMA का मज़ाक

शादी की पहली रात सफेद तौलिए पर दिया मैंने VIRGINITY TEST

EXTRA MARITAL AFFAIR की ओर जाने से पहले इन बातों पर ग़ौर करें

RELATIONSHIP के लिए सीरियस हैं तो ‘उसे’ SPACE देना भी सीखें

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें