MALLIKA DUA-#MeToo-मेरी मां कार चला रही थी और उसका हाथ मेरी SKIRT में था

212
Mallika Dua
Mallika Dua

मशहूर कॉमेडियन और वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ की बेटी Mallika Dua ने बचपन में अपने साथ हुए यौन शोषण का खुलासा किया है. मल्ल्किा ने कहा है कि उनके साथ यह सब तब हुआ जब वे अपनी मां के कार में थी. मां कार चला रही थीं और वो हमारे साथ पीछ बैठा था. पूरे समय उसका हाथ मेरी Skirt के अंदर था और मेरी बहन की पीठ पर.




MUST READ: अपने बच्चों को SEXUAL ASSAULT से बचाने के 10 तरीके

मल्लिका ने अपने साथ हुए यौन शोषण का यह खुलासा अपने फेसबुक पेज पर किया है. उन्होंने लिखा है कि #MeToo- उस समय मेरी उम्र 7 साल थी और मेरी बहन की 11 साल. यह घटना मेरी अपनी ही  कार में हुई और उस समय मां कार चला रही थीं. 

 

 

वे लिखती हैं मेरे पिता जो उस समय दूसरी कार में थे उन्होंने उसका मुंह तोड़ दिया क्‍योंकि उसी रात उन्‍होंने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया था. मल्लिका के इस पोस्ट पर कई लोगों ने अलग-अलग कमेंट भी किया है. अपने कॉमेडी और वीडियो से युवाओं में काफी मशहूर हो चुकीं मल्लिका दुआ स्‍टार प्‍लस के शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में जज भी बनीं थी.




MUST READ:  सेल्फी खींच कर नोवा ने STREET HARASSERS को कैसे सिखाया सबक?

मल्लिका ने बचपन में अपने साथ हुए यौन शोषण का यह खुलासा हॉलीवुड एक्‍ट्रेस एलिसा मिलानो के #MeToo अभियान के तहत किया है. इस अभियान में दुनिया भर की महिलाओं का साथ एलिसा मिलानो को मिल रहा है. मिलानो ने अपने साथ हुए यौन शोषण का खुलासा करते हुए दुनियाभर की महिलाओं से आह्वान किया है कि वह भी अपने साथ हुई इस तरह की घटनाओं के बारे में दुनिया को बताए जिससे यह साबित किया जा सके कि यह कोई छोटी या नजरअंदाज किए जा सकने वाली घटना नहीं है. 

 

 
  
 

 

एलिसा ने Tweet करके इस अभियान की शुरुआत की और इसके बाद दुनियाभर की महिलाएं #MeToo हैशटैग के साथ अपने साथ हुई घटनाओं को शेयर कर रही हैं. एलिसा के इस ट्वीट पर अभी तक 27,000 से ज्‍यादा ट्वीट आ चुके हैं जिसमें हजारों महिलाओं ने अपने साथ हुई घटनाओं का खुलासा किया है




महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें

Facebook Comments