VISTARA FLIGHT में MOLESTATION का शिकार हुई दंगल गर्ल जायरा वसीम, रोते हुए वीडियो किया पोस्ट

1160
Flight
Zaira Wasim (Pik courtesy: Instagam)

दंगल गर्ल जायरा वसीम ने आरोप लगाया है कि दिल्ली-मुंबई की Vistara Flight में उनके साथ छेड़छाड़ की गई. जायरा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए इस बारे में बताया है. वीडियो में जायरा रो पड़ीं हैं और और कहा है कि उनके पीछे बैठे एक अधेड़ उम्र शख्स ने उन्हें छेड़ने की कोशिश की, वह उनकी बैक और गर्दन को रगड़ रहा था.




जायरा का कहना है कि उसने Vistara Flight के क्रू मेंबर से इस बात की शिकायत की बावजूद इसके कोई मदद नहीं मिली. हालांकि एयरलायंस का कहना है कि वह मामले की जांच कर रहे हैं. एयरलायंस ने Tweet कर कहा है कि हम ऐसे व्यवहार को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेंगे. उड्डयन मंत्रालय ने भी इस पर रिपोर्ट मांगी है.




MUST READ: यह भाजपा नेता भी हो चुकी हैं MOLESTATION का शिकार

17 साल की जायरा अपने वीडियो में बताया है कि वे दिल्ली से मुंबई जा रही थी लेकिन उस अधेड़ शख्स ने दो घंटे की उसकी यात्रा को डरावना बना दिया. वे बता रही हैं कि  जब वह सो गई थीं तब उनकी सीट के पीछे वाली सीट पर बैठा शख्स उनकी बैक और गर्दन को रगड़ रहा था.




MUST READ: SEXUAL VIOLENCE करने वालों के नाम अब कैसे जानेगी पूरी दुनिया ?

वह कहती हैं कि यह कोई तरीका नहीं है… किसी भी लड़की के लिए महसूस करना बेहद भयावह है. उन्होंने कहा कि उस आदमी की सीट पर से हट जाने को कहा लेकिन क्रू मेंमर ने कोई मदद नहीं की. 

उन्होंने अपने लाइव वीडियो में कहा है कि वे उस शख्स की फोटो खींचने की कोशिश कर रही थीं लेकिन रोशनी कम थी इसलिए नहीं कर पाई. यह सब 5-10 मिनट चला. पहले मैंने इस पूरे वाकये को इग्नोर करने की कोशिश की, लेकिन जब सोकर उठी तो पाया कि वह आदमी सभ्य तरीके से बैठा भी नहीं था, उसने मेरे आर्म रेस्ट पर भी पांव रखा हुआ था.

#Support #zairawasim ( dangal girl) Somebody misbehaved with her in vistara flight …kuch to saram Karo Mard bano #respectwomen ..🙏

A post shared by Kandarp Kadiya Rockstar 🔵 (@mr.rockstar_._) on

उधर महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग ने भी पूरे मामले की जांच की बात कही है.  आयोग की अध्यक्ष विजय रहतकर ने कहा कि पूरा मामला बहुत शर्मनाक है. डीजीसीए को पूरे मामले की जांच करने को कहा जाएगा. उन्होंने कहा कि इस बात की भी जांच होनी चाहिए कि केबिन क्रू ने भी इस मामले में कोई सहायता नहीं की?

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें

Facebook Comments