मॉडल ने लगाया आरोप, राम-रहीम मुझे BEDROOM में लेकर गया था

22414
Bedroom
Model Marina Kunwar and Ram Rahim

दो साध्वियों से रेप के दोषी बाबा राम-रहीम को लेकर रोज ही नए-नए खुलासे हो रहे हैं और उन पर कई आरोप लग रहे हैं. राम-रहीम के जेल में होने के कारण मॉडल और एक्ट्रेस मरीना कुंवर ने भी अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न के खिलाफ अब आवाज उठाई है. मरीना ने आरोप लगाया है कि राम-रहीम ने फिल्म दिलाने के बहाने उन्हें ग़लत तरीके से छुआ और अपनी गुफा में ले गए.  यहां तक कि वे एक बार मुझे Bedroom में भी ले गया. 




मरीना के मुताबिक राम-रहीम ने उसे फिल्म में काम दिलाने का ऑफर दिया था. वह नशे का आदी था और ड्रग्स और कोकीन लेता था. उसने फिल्म में रोल के बहाने कई बार मीटिंग के लिए बुलाया था और इस दौरान ग़लत तरीके से टच करता था. मरीना का कहना है कि एक बार राम-रहीम ने मुझे गले लगाया जिससे मैं काफी अंकर्फटेबल हो गई. उसके बाद वो हर बार गलत तरीके से छूने लगा. उसने मुझे पैसे और किसी भी चीज की दिक्कत नहीं होने की बात कहकर प्रलोभन भी देना चाहा. 




MUST READ: हनीप्रीत आई सामने कहा- मेरे और राम-रहीम के बीच बाप-बेटी का RELATION

 

मॉडल ने बताया है कि वो जब भी राम-रहीम से मिलती थी हनीप्रीत उसके साथ होती. राम-रहीम जो भी हरकत करता था उसके सामने ही करता लेकिन उसे कोई प्रॉब्लेम नहीं होती. वो मुझे इंप्रेस करने के लिए ‘यू आर माई लव चार्जर’ गाना भी गाता था.




मरीना का कहना है कि बाबा की इस हरक़तों से तंग होकर 6 महीने पहले उसने एक Tweet भी किया था, जिसे बाद में उसे इसलिए हटाना पड़ा क्योंकि उसे धमकियां मिलने लगीं. मॉडल के ब्यॉयफ्रेंड ने हनीप्रीत पर आरोप लगाया है वो उसे फोन करती थी रिलेशनशीप में आने की बात कहती थी. 

 

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें