रायबरेली सदर की विधायक ADITI SINGH को क्यों कहना पड़ा- मैं राहुल गांधी को राखी बांधती हूं

1090
Aditi Singh
MLA Aditi Singh denies the rumours of her marriage with Rahul Gandhi

रायबरेली सदर की विधायक Aditi Singh अजीब मुश्किल में पड़ गई हैं. दरअसल चर्चा चल रही थी कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ उनकी शादी होने वाली है. सोशल मीडिया में राहुल गांधी के साथ Aditi Singh की फोटो वायरल होने लगी और कहा जाने लगा कि आखिरकार राहुल गांधी को अपना Life Partner मिल गया है.




राहुल और अदिति की शादी की चर्चा राजनीतिक गलियारों में भी होने लगी. कहा जाने लगा कि राहुल गांधी ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया है और दोनों की इसी साल मई में शादी होने वाली है. अफवाहों ने जोर पकड़ा तो हारकर अदिति सिंह को इस मामले में सफाई देनी पड़ी और इस तरह की खबरों को उन्होंने अफवाह बताया.

Aditi SinghAditi Singh ने कांग्रेस अध्यक्ष के साथ अपना नाम जोड़े जाने से दुखी होकर 6 मई को Tweet कर कहा कि अफवाह फैलाने वाले बाज आएं. उन्होंने कहा ‘मैं कल से बहुत अधिक परेशान हूं, सोशल मीडिया पर मेरी और राहुल गांधी जी की शादी को लेकर लगातार झूठ फैलाया जा रहा है. राहुल गांधी जी मेरे राखी वाले भाई हैं. यह अफवाह मात्र है. अफवाह फैलाने वाले बाज आएं.’




अपने दूसरे Tweet में उन्होंने कहा कि मेरी और राहुल गांधी की शादी की अफवाह उड़ाने के लिए जिस फोटो का इस्तेमाल किया जा रहा है कि वह सोनिया गांधी के हाल में ही हुए रायबरेली दौरे के दौरान लिया गया फोटो है.

अदिति सिंह ने मीडिया को बताया कि उनके और राहुल गांधी के बारे में जिस तरह की अफवाह उड़ाई जा रही है उससे वे बहुत हैरान और दुखी हैं. उन्होंने कहा कि कुछ लोग उनके और राहुल गांधी के रिश्तों के बारे में झूठी अफवाह उड़ा रहे हैं.

READ THIS: 65th NATIONAL FILM AWARDS के फंक्शन में स्मृति ईरानी के झुमके पर क्यों पड़ गई मीडिया की नजर

कांग्रेस विधायक का कहना है कि मैं राहुल गांधी को बड़े भाई की तरह सम्मान देती हूं और उन्हें राखी भी बांधती हूं. उन्होंने मीडिया से कहा कि आप सब से निवेदन है कि आप इस तरह की अफवाहों पर ध्यान नहीं दें.




SEE THIS: ये है…… ANUPRIYA PATEL के गोद लिए आदर्श गांव ‘ददरी’ का हाल

अदिति सिंह का मानना है कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राहुल गांधी की छवि को धूमिल करने की कोशिश की जा रही है.  इसका मकसद कर्नाटक में कांग्रेस नेतृत्व और कार्यकर्ताओं का ध्यान भटकाना है. सब जानते हैं कि इससे किसको फायदा पहुंच सकता है और  इसके पीछे कौन हो सकता है?

Aditi Singh
Pik Courtesy: Twitter

29 वर्षीय अदिति पूर्व कांग्रेस नेता अखिलेश सिंह की बेटी है. अखिलेश सिंह रायबरेली सदर सीट से 5 बार विधायक रह चुके हैं.अदिति ने 2017 में राजनीति में कदम रखा. वे प्रियंका गांधी की करीबी मानी जाती हैं.

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें