‘DHADAK’ रिलीज होने वाली है और MOM को बहुत मिस कर रही हूं- जान्हवी कपूर

1008
Mom
janhvi-kapoor- missing my mom

आरती सक्सेना:

‘मेै अपनी Mom को बहुत मिस कर रही हूं काश आज वो मेरे साथ होती ..Mom को मेरी फिल्म के रिलीज होने का इंतजार था, वे होतीं तो बहुत खुश होतीं.

bit.ly/DhadakTrailerInvite

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

ग़म है कि जब खुशी का यह पल मेरी जिंदगी में आया है Mom मेरे साथ नहीं है. ‘‘उनकी की बहुत याद आ रही है लेकिन इस बात की तसल्ली है कि मैरे पापा मेरे साथ है मेरे परिवार वाले मेरे साथ है ’’

यह कहना है दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी और करण जौहर की फिल्म धड़क से बालीवुड में कदम रखने जा रही अभिनेत्री जान्हवी कपूर का. जान्हवी ने वुमनिया के साथ अपने फिल्म को लेकर कई बातें की.




फिल्म को डायरेक्टर कर रहे हैं बद्रीनाथ की दुल्हिनिंया फेम डायरेक्टर शंशाक खेतान. जान्हवी जहं अपनी पहली फिल्म धड़क को लेकर बेहद उत्साहित हैं वही उनको इस बात का गम भी है कि उनकी Mom  श्रीदेवी उनके साथ नही हैं.

🕓🕝🕟🕛🕛🕚🕙🕞🕣

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

धड़क के साथ रूपहले परदे पर शाहिद कपूर के भाई ईशान खटटर उनके साथ नजर आने वाले हैं. पेश है जान्हवी कपूर से बातचीत के चुनिंदा अंश ….


फिल्म ‘‘धड़क’’ रिलीज के लिये तैयार हैं कैसा लग रहा हैं?
‘‘दो साल के बाद फिल्म रिलीज हो रही है मुझे खुशी भी है मै एक्साइटेड भी हूं लेकिन साथ ही नर्वस भी हूं. क्येाकि ये मेरी शुरआत है.’’

HELLO I NEED AN OXYGEN MASK 😭 @janhvikapoor

A post shared by Janhvi Kapoor ✨ (@janhvistan) on

यह मराठी फिल्म ‘सैराट’ (Sairat) की रीमेक हेैं. क्या आपने ये फिल्म देखी थी ?
हां मैंने और माॅम हम दोनों ने मिलकर सैराट देखी थी. हम दोनो को ही ये फिल्म बहुत पसंद आई थी. उस दौरान मैंने अपनी माॅम से कहा था कि आई विश कि मेरे कैरियर की शुरूआत ऐसी किसी फिल्म से हो.

READ THIS: अपने पहले इंटरव्यू में JANHVI KAPOOR ने मां ‘श्रीदेवी’ के बारे में क्या कहा?

तब माॅम ने मुझसे कहा था कि वो भी इस तरह की फिल्म करने की इच्छा रखती हैं जो दिल को छूने वाली है. मेरी विश तो पूरी हो गई लेकिन आज मै माॅम को बहुत मिस कर रही हूं.

आज आपकी माॅम आपके साथ नही है लेकिन कोई ऐसी बात आपको याद है जिसे आप अपनी जिंदगी मे फॉलो करना चाहती हैं ?

हां मेरी माॅम हमेशा कहती थी कि अपना काम परफेक्टली करना. कड़ी मेहनत करना हर सीन मे Emotion डालने की कोशिश करना. मैने अपनी माॅम की हर बात याद रखी है.

धड़क हो या सैराट दोनों ही फिल्मों की कहानी प्यार की इंतहा पर निर्भर हैं क्या आप आज के समय मे इस तरह के प्यार पर विश्वार करती हैं’’

हां बिल्कुल …समय कोई भी हो प्यार तो हमेशा जिंदा रहता है बस उसका स्टाइल बदल जाता है. आज प्यार का दूसरा नाम दोस्ती है. आज दोस्ती के साथ प्यार की शुरूआत होती है, जब कि पहले प्यार के साथ ही प्यार की शुरूवात होती थी.’

सैराट मे रिंकू का किरदार बहुत ही पावरफुल था ऐसे मे आप अपने आप को उस किरदार के कितना करीब पाती हैं
सैराट एक यादगार फिल्म है. मराठी में इस फिल्म ने एक इतिहास रचा है. रिंकू का किरदार इतना परफेक्ट था कि अगर कोई उसकी नकल करना भी चाहे तो नही कर सकता.

SEE THIS: करण जौहर के भरोसे चमकेगा करियर, बॉलीवुड में तहलका मचाएंगी ये 3 STAR KIDS

मै इस फिल्म मे पार्थवी का किरदार निभा रही हूं. जिसको मैने पूरी ईमानदारी से निभाने की कोशिश की है. मैने सैराट की रिंकू की बिल्कुल भी नकल नहीं की है क्योंकि वैसा किरदार कोई और निभा ही नही सकता लेकिन पार्थवी के जरिये मै अपनी पहचान जरूर बना सकती हूं.




आपने इस फिल्म मे मारवाड़ी भाषा बोली है. यह भाषा बोलने का अनुभव केैसा रहा ?
हमारे डायरेक्टर साहब मारवाड़ी है और हमारी फिल्म की शूटिंग राजस्थान के मेवाड़ और उदयपुर मे शूटिंग हुई है लिहाजा मुझे जब मारवाड़ी मे डायलाॅग बोलने थे तो मै थोड़ा नर्वस थी,  लेकिन फिर याद कर कर के मैंने अच्छे से डायलाॅग बोल लिया. इसमे डायरेक्टर ने मेरी बहुत मदद की.

ईशान खटटर के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा ?
‘‘ईशान और मै दोनों ही इस फिल्म में नए थे इस लिये हम एक दूसरे को मदद कर रहे थे. साथ काम करते-करते हमारी अच्छी दोस्ती हो गई. लिहाजा काम करने मे और आसानी हुई. ईशान का स्वभाव बहुत ही क्यूट हैं और वो एक्टर भी बहुत अच्छा है.




धड़क के लिये आपका कैसे चुनी गईं ?
फैशन डिजाइनर मनीश मल्होत्रा से हमारे घर के पुराने ताल्लुकात हैं. मै उनकी डिजाइन की हूुई ड्रेसेज बहुत पंसद करती हूं. मनीष और करण सर बहुत अच्छे दोस्त हैं. लिहाजा मनीष ने करण से मेरी बहुत तारीफ की और उनके कहने पर ही करण सर ने मुझे मिलने के लिए बुलाया.

उन्होंने मुझे कुछ कविताए और डायलाॅग बोलने के लिये कहा. मैने अपने स्टाइल मे डायलॅाग और कविता बोल दिया.  उसके बाद करण सर ने मुझे अपनी फिल्म मे कास्ट कर लिया.

करण जौहर और शशांक खेतान के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा ?

Cour: India.com

‘‘करण सर और शशांक हमारे मैंटोर जैसे हैं. हम पिछले दो सालों से उनकी छत्र छाया मे काम कर रहे हैं. शशांक तो बहुत ही अच्छे डायरेक्टर हैं वो अपने कलाकारो पर प्रेशर नही डालते बल्कि बहुत प्यार से काम लेते है. वो सेट का माहौल इतना कूल रखते कि हमें लगता ही नही था कि हम सेट पर हैं.

सैराट का ‘झिंगाट’ काफी हिट हैं. इस गाने पर आप और ईशान ने कैसा डांस किया है?
ये गाना सही मे बहुत ही धमाकेदार हैं इस गाने का म्यूजिक ऐसा है कि ना नाचने वाला इंसान भी इस गाने पर डांस करना शुरु कर दे. मैेने और ईशान ने भी इस गाने पर बहुत जोरदार डास किया है. उम्मीद है आप सब को भी पसंद आएगा.

बहरहाल जिंदगी आगे बढने का नाम है और जान्हवी भी आगे बढ़ रही है. वुमनिया की ओर से जान्हवी कपूर को उनकी  फिल्म के लिए ढेरों शुभकामनाएं….

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें