MINI DRESS पहनते समय ध्यान रखें 5 ये बातें….

1460
short dresses
short dresses

क्या आप भी पार्टी हो या आउटिंग Mini Dress पहनना पसंद करती हैं. इसे पहनते समय अगर कुछ बातों का ख्याल रखा जाए तो यह न केवल सुंदर लगता है बल्कि समय और मौसम के हिसाब से आरामदायक, फैशनेबल भी है.

Mini Dress पहनते समय ध्यान रखें 5 ये बातें…. 

1-मिनी ड्रेस दूसरों को देखकर नहीं पहने. इसे एक बार आईने में सामने पहनकर देख लें कि यह आपके Body Type के हिसाब से आप पर जंचता है या नहीं? मिनी ड्रेस के मामले में इस बात पर ध्यान देना बहुत जरुरी है. यह जरुरी है कि आपका ड्रेस आप पर Suit करे और आपको Comfortable लगे.




MUST READ: WEDDING से एक महीना पहले कैसे निखारे अपना रुप-रंग?

2-मिनी ड्रेस को पहनते साईकिलिंग शॉर्ट्स जरुर पहने. यह ड्रेस ऊपर उठने की स्थिति में आपको Comfortable महसूस कराएगा.




3– इस बात का ध्यान रखें कि ड्रेस ज्यादा Tight न हो. ऐसे कपड़े टाइट हों तो चलने-फिरने और सबसे ज्यादा बैठने में दिक्कत हो सकती है. ड्रेस आपके शरीर पर Fit होना चाहिए. यह आपके आत्मविश्वास को बनाए रखेगा.

MUST READ: सीनू का यह RAPE PROOF UNDERWEAR बिना पासवर्ड डालेगा खुलेगा ही नहीं

4-अगर मिनी ड्रेस या फ्रॉक के साथ बूट पहना जाए तो यह काफी हॉट लुक देता है. यह लंबी टांगों को ढंकने के साथ ट्रेंडी भी लगेगा. जाड़े के दिनों में भी मिनी ड्रेस पहनने का लुत्फ़ उठाया  सकती हैं. हां अगर लंबी दिखना हो तो लंबी काली मोजे पहनें.




5-Over Makeup करने से बचें. केवल अच्छे तरीके से बाल बनाने और पैरों में अच्छे जूते या सैंडल ही काफी है. हां यह जरुरी है कि पैरों के बाल पूरी तरह साफ हों वरना ये आपके पूरे स्टाइल को धो डालेंगे.

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें