मध्यप्रदेश के MANDSAUR जिले में बच्ची से ऐसी हैवानियत की रुह कांप जाए

533
Mandsaur
7 year old girl abducted and raped in Mandsaur of Madhya Pradesh

मध्यप्रदेश के Mandsaur जिले में जिस 7 साल की बच्ची का अगवा कर उसके साथ रेप किया गया उसकी हालत जानकर हर एक की रुह कांप रही हैं. बच्ची की जान बचाने के लिए उसकी आंतें काटनी पड़ी है.




बच्ची के साथ उसी तरह की दरिदंगी हुई जिस तरह 16 दिसंबर 2012 को दिल्ली में निर्भया के साथ हुआ था. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक इस बच्ची को न्याय दिलाने की मांग को लेकर Mandsaur में गुरुवार को जनसैलाब उमड़ पड़ा.

लोगों ने Mandsaur बंद रखा. लोगों के आक्रोश को देखते हुए ही पुलिस आरोपी इरफान खान को कोर्ट में पेश नहीं कर पाई.  उसे पांच दिन के पुलिस रिमांड पर रखा गया है.  मीडिया रिपोर्टस में कहा गया है कि बुधवार की रात बच्ची का एमवाय हॉस्पिटल में इलाज किया गया.




SEE THIS: UNION CABINET की मंजूरी, 12 साल तक की बच्ची से रेप पर मिलेगी सजा-ए-मौत

बच्ची के चेहरे पर जगह-जगह दांत के निशान पाए गए हैं. नाक पर गहरे जख्म है और उसका प्राइवेट पार्ट पूरी तरह लहूलुहान था और उसका मलाशाय बुरी तरह फट गया है.

डॉक्टरों ने आंतों को काटकर बाहर का एक रास्ता बनाया है और तब उसका ऑपरेशन किया गया.  26 जून को बच्ची स्कूल की छुट्टी के बाद घर नहीं पहुंची थी तो घरवालों ने उसकी तलाश शुरु की.

बच्ची से रेप के बाद उस पर हमला कर झाड़ियों में फेंक दिया गया था. बच्ची बुधवार को स्कूल के पास ही झाड़ियों में लहूलुहान हालत में मिली थी.

READ THIS: यूं बचाएं अपने बच्चों को SEXUAL ASSAULT से ….

बच्ची के पिता का कहना है कि वे बच्ची को लेने में 15 मिनट लेट हो गए और उनकी बच्ची नहीं मिली. बच्ची की हालत बहुत खराब है. उनका कहना है जब तक मेरे बच्ची के साथ दरिंदगी करने वाले को फांसी की सजा नहीं दी जाएगी उन्हें चैन नहीं मिलेगा.




Mandsaur Superintendent of Police मनोज सिंह का कहना है कि जांच के लिए 15 सदस्यीय एक टीम गठित की गई है. 7 दिन में आरोपी का डीएनए टेस्ट करवाकर 20 दिन में चालान पेश कर देंगे. बच्ची के साथ दरिंदगी करने वाले को सख्त सजा दिलाने की पूरी कोशिश की जाएगी.

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें