सचिन की बेटी SARA TENDULKAR को पसंद करता था वो शख्स, हुआ गिरफ्तार

1334
Sara Tendulkar
Sachin Tendulkar and Saara Tendulkar

महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी Sara Tendulkar को वो शख्स पसंद करता था. उसने पहली दफा उसे एक मैच के दौरान स्टेडियम में देखा था. बस तभी से वो उसका दीवाना हो गया और वह उससे शादी करना चाहता था.




अपने पागलपन में उसने सारा को परेशान करना शुरु कर दिया. वह उसे फोन करके तंग करने लगा. बात नहीं मानने पर अपहरण करने की धमकी देने लगा. वह सारा के लिए अपशब्दों का प्रयोग भी करता था.

सारा ने यह बात अपने पेरेंट्स को बताई. पुलिस के मुताबिक़ सचिन तेंदुलकर ने कुछ दिन पहले ही बांद्रा पुलिस को घटना की सूचना देते हुए इस मामले में शिकायत दर्ज कराई थी.




READ THIS: VISTARA FLIGHT में MOLESTATION का शिकार हुई दंगल गर्ल जायरा वसीम, रोते हुए वीडियो किया पोस्ट

सचिन तेंदुलकर की इस शिकायत पर बांद्रा पुलिस ने फोन पर बदसलूकी करने वाले उस शख्स के फोन नंबर की जांच शुरु की. पुलिस ने जल्दी ही उसके फोन नंबर की लोकेशन के आधार पर उसे रविवार रात को गिरफ्तार कर लिया.




आरोपी का नाम देव कुमार मैती है. मुंबई पुलिस उसे पूछताछ के लिए मुंबई ला रही है. पुलिस के मुताबिक आरोपी को पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार किया गया है. हालांकि आरोपी के परिवारवालों का कहना है कि उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं है और उसका इलाज चल रहा है.

READ THIS: SEXUAL VIOLENCE करने वालों के नाम अब कैसे जानेगी पूरी दुनिया ?

आरोपी ने सिलसिलेवार पुलिस को बताया है कि उसने सारा को कब देखा और उसे कैसे परेशान करना शुरु किया?  उसने पुलिस को बताया है कि एक बार स्टेडियम को  सारा को देखने के बाद वह उसे पसंद करने लगा था और उससे शादी करना चाहता था.

उसने किसी तरह सचिन तेंदुलकर के घर का नंबर खोज निकाला और सारा को फोन करके परेशान करने लगा. उसने कबूला है कि बीते कुछ दिनों में उसने सारा को 20 बार फोन किया.

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें