PRIYANKA CHATURVEDI की बेटी के साथ रेप की जिसने दी धमकी, वह आया पुलिस के शिकंजे में

750
man arrested who threatened to rape daughter of priyanka chaturvedi
man arrested who threatened to rape daughter of priyanka chaturvedi

कांग्रेस प्रवक्ता Priyanka Chaturvedi की 10 वर्षीय बेटी के साथ रेप की धमकी देने वाला शख्स अब पुलिस के शिकंजे में है. Priyanka Chaturvedi को धमकाने वाले इस शख्स का नाम Girish Maheshwari है.




Mumbai Police ने उसे अहमदाबाद से गिरफ्तार किया है. गिरीश पर Protection of Children from Sexual Offences (POSCO) के तहत धाराएं लगाई गई हैं. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक गिरफ्तारी के बाद गिरीश को मुंबई लाया गया है. कल उसकी कोर्ट में पेशी होगी.

Priyanka Chaturvedi ने इस त्वरित कार्रवाई के लिए गृह मंत्री राजनाथ सिंह, मुंबई पुलिस, दिल्ली पुलिस, आईपीएस मधुर वर्मा और दिल्ली पुलिस कमिश्नर का आभार जताया है.




READ THIS: SONALI BENDRE को भी लड़ना होगा कैंसर की जंग से, न्यूयॉर्क में चल रहा इलाज

गिरीश नामक इस शख्स ने Priyanka Chaturvedi को Tweet कर उनकी 10 वर्षीय बेटी के साथ रेप करने की धमकी दी थी. यह मामला सुर्खियों में आने के बाद गृह मंत्रालय ने मुंबई पुलिस को मामला दर्ज करने का निर्देश दिया था.

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक गृह मंत्रालय ने Twitter से अकाउंट यूजर ‘@GirishK1605’ के बारे में भी जानकारी मांगी थी. गृह मंत्रालय ने अकाउंट यूजर की पहचान कर उस पर कार्रवाई करने का आदेश दिया था. दिल्ली पुलिस ने भी इसके खिलाफ शिकायत दर्ज की थी.




SEE THIS: क्या आप भी सोचे-विचारे बिना ही WHATSAPP पर कुछ भी कर देती हैं SHARE-FORWARD. कीजिए इन 5 बातों पर पर गौर

जब गिरीश ने Priyanka Chaturvedi को अपने ट्वीटर हैंडल से यह अभद्र और आपत्तिजनक Tweet किया था उस पर सभी दलों के नेताओं ने अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दी. प्रियंका चतुर्वेदी ने इस धमकी की शिकायत मुंबई पुलिस से की थी.

प्रियंका चतुर्वेदी ने Twitter के जरिए अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा था-भगवान राम के नाम पर ट्वीटर हैंडल चला कर पहले तो मेरा गलत बयान लगाते हो और फिर मेरी बेटी के नाम पर अभद्र टिप्पणी करते हो. कुछ शर्म हो तो चुल्लू भर पानी में डूब मरो वरना भगवान राम ही सबक सिखाएंगे तुम जैसे नीच सोच वाले इंसान को..

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें