PRIYA PRAKASH VARRIER कैसे देखते-देखते छा गईं सोशल मीडिया पर?

2695
Priya Prakash Varrier
Priya Prakash Varrier

वेलेंटाइन डे से ठीक पहले एक ऐसा वीडियो वायरल हो गया है जिसमें दो स्कूली लड़के-लड़कियां आंखों-आंखों में बात कर रहे हैं. यह वीडियो इतना पॉपुलर हो गया है कि देखते-देखते स्कूली छात्रा के रुप में नजर आ रही  Priya Prakash Varrier सोशल मीडिया पर छा गई हैं.




 

आज सोशल मीडिया पर प्रिया प्रकाश ट्रेंड कर रही हैं और Internet Sensation बन गई हैं. प्रिया मलयालम एक्ट्रेस हैं और वे केरल की रहने वाली हैं. 18 साल की प्रिया मॉडल और एक्ट्रेस हैं. सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा दो मिनट का उनका वीडियो मलयालम फिल्म ओरु अदार लव (Oru Adaar Love) के ‘मानिक्या मलराया पूवी’ गाने का हिस्सा है.




READ THIS: शादी के बाद STITCHING क्यों सिख रही हैं अनुष्का शर्मा

Youtube पर अब तक लाखों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं. सिर्फ दो मिनट के वीडियो में प्रिया प्रकाश ने कजरारी आंखों से इस तरह की अदाएं दिखाई हैं कि लोग उनके दीवाने हो गए हैं.




आंखों से जान लेने वाली प्रिया के इस अदा पर लोग अलग-अलग तरीके से प्रतिक्रिया दे रहे हैं और जानना चाहते हैं कि आखिर ये लड़की कौन है कहां से आई जो सबके दिलों पर छा गई है.

Walking the ramp?#pooram#rajagiri#firstever#chenda#?

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

Twitter पर एक यूजर ने लिखा है कि प्रिया प्रकाश ने दो मिनट के वीडियो में हर तरह का एक्सप्रेशन दिया दिया है जितना कि कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड के अपने पूरे करियर में नहीं दिया है.

READ MORE: ट्विंकल खन्ना ने हाथ में सेनेटरी पैड लेकर आमिर को क्या दिया CHALLENGE?

Priya Prakash Varrier
Priya Prakash Varrier

वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है-”नेशनल क्रश ऑफ इंडिया प्रिया प्रकाश. आखिर 20 करोड़ फेसबुकिए पिघल पड़े हैं प्रिया प्रकाश पर.

सोशल मीडिया पर लोगों की इतनी तारीफ मिलने के बाद प्रिया ने सबका शुक्रिया कहा है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा- आपके प्यार और साथ के लिए शुक्रिया.

Thank you for all the love and support?

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें