वो 7 PHRASES जो महिलाएं अक्सर बोलती हैं उसका मतलब समझे क्या?

1238
Phrases
Symbolic Image

आमतौर पर दुनिया भर की महिलाएं कुछ खास तरह के Phrases जरुर इस्तेमाल करती हैं. यह आप पर निर्भर करता है कि आप उसमें छुपे संकेत समझ पाते हैं या नहीं? संकेत समझ गए तो ठीक वरना आपकी मानसिक अशांति के जिम्मेवार आप खुद ही हैं. 

व्यंग्य की शैली में आप लेकर आए हैं ऐसे ही कुछ Phrases  जिस पर अब ग़ौर जरुर फरमाईएगा….




1-Fine-

इस शब्दरुपी हथियार का इस्तेमाल वे तभी करती है जब वे किसी बात या बहस को खत्म करना चाहती हैं. जब वे ‘Fine’ कहें तो बस बहस को यहीं खत्म कर दें, इसे आगे ले जाने की जरुरत नहीं.

Must read : FEMINISM के खिलाफ कैसे हो सकता है संजना-संवरना?

 




 

2- 5 Minutes-

जब वे आईने के सामने तैयार हो रही हैं तो उनसे मत पूछिए कितना टाईम लगेगा- वे कहेंगी, बस 5 मिनट. इसका साफ मतलब है आप आधे घंटे तक इंतजार कीजिए.

3-Nothing-

इसका मतलब बहुत प्रॉब्लेम है भाई, लेकिन आप समझ ही नहीं रहे. यह तूफान से पहले की शांति हो सकती है. इसलिए या तो चुपचाप खिसक लीजिए या घुटनों के बल खड़े रहिए.

 




 

Related to this :महिलाओं के अंगों पर ही क्यों होती है COMEDY?

4-Go Ahead-

मतलब साफ है-आपको यह काम करने की इजाजत नहीं है. उनके गो अहेड कहने के बाद भी आपने अपनी मर्जी से काम किया तो अंजाम के लिए भी तैयार रहिए. ध्यान रखिए उनकी इजाजत के बिना कोई काम करना आपको मुसीबत में डाल सकता है. 

5-That’s Okay-

आप नहीं समझे क्या?  साफ है कि सब कुछ ठीक नहीं है. अभी तो आप बच गए लेकिन अगली बार वे तय करेंगी कि आपको इसकी सजा कैसे दी जाएगी?

Read this : EXTRA MARITAL AFFAIR की ओर जाने से पहले इन बातों पर ग़ौर करें

6-Thanks-

यदि वे ‘थैंक्स’ कहें तो कोई सवाल मत करिए, बस ‘यू आर वेलकम’ कहकर मुस्कुरा दीजिए. वैसे ये ‘थैंक्स’ आपको तभी मिलेगा जब आपने उनका कोई काम किया है, मुफ्त में इसकी आशा मत रखिए. 

Must read : RELATIONSHIP के लिए सीरियस हैं तो ‘उसे’ SPACE देना भी सीखें

7-Don’t Worry-

एक और खतरनाक स्टेटमेंट है. इसका मतलब है कि आपको इस बात पर खूब चिंता करनी चाहिए. आप उनकी समस्या का समाधान किए बिना चैन से कैसे बैठे है भला?

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें

Facebook Comments