PARTY PERFECT बनने के आसान से 10 TIPS

2525
party perfect

संयोगिता कंठ:

क्या आप चाहती हैं कि ऑफिस, घर, सोसाइटी या कहीं भी होने वाली में Party में आप सब पर छा जाएं. क्या आपका भी मन होता है कि आप जिस पार्टी में जाएं लोग आपकी तारीफ करते नहीं थकें. क्या आपको भी बनना है Party Perfect रहें तो हम बता रहे हैं आसान से 10 Tips. जिसे अपनाकर आप अपने मेजबानों के दिलों पर राज करेंगी.




Party Perfect बनने के आसान 10 टिप्स–

1-मेजबान को पूरा सम्मान दें. ऐसा नहीं हो कि आप किसी के यहां पार्टी में जाएं और उनका ठीक से अभिवादन नहीं करें. मेजबान आपको जिनसे मिलवाएं सबके साथ उचित व्यवहार करें.

2-अच्छी ड्रेस, शानदार मेकअप के साथ यदि प्यारी सी मुस्कुराहट हो तो क्या कहना? हां लेकिन ध्यान रखिएगा हंसिए-मुस्कुराइए लेकिन जोरदार ठहाके मत मारिए, वरना सबका ध्यान आपकी ओर ही जाएगा. हो सकता है लोग आपको फूहड़ कहने से बाज नहीं आएंगे.




3-सामने वाले से आई कांटैक्ट करके बात करें. यह शिष्टाचार माना जाता है क्योंकि इससे सामने वाले को लगता है कि आप उसकी ओर पूरा ध्यान दे रही हैं.

4-भूलकर भी जोर से या गाली-गलौज करते हुए बात न करें.




5-वहीं फुसफुसाहट से बात करना भी अशिष्टता है. इससे किसी को लग सकता है कि आप उसकी शिकायत कर रही हैं. ऐसे में जहां गलतफहमी पैदा होगी वहीं आपकी इमेज भी खराब होगी.

6-पार्टी में किसी के कपड़े, बोली या बोलने की शैली पर उसका मजाक नहीं बनाएं

7- अपने कपडे, गहने, पति के पद और पैसा का दिखावा करने की कोशिश नहीं करें. अपने लाइफस्टाइल के बारे में बढ़ा-चढ़ा कर नहीं बोले.

8-ऐसे कपड़े पहने जिसे आप आसानी से संभाल सकें. किसी की देखादेखी ऐसे कपड़े पहनने की कोशिश नहीं करें जो आपको सूट नहीं करता हो.  छोटे कपड़े पहन लें और बार-बार अपने पैरों को ढंकने की कोशिश करें तो यह आपको मजाक का पात्र बना देगा. जो भी पहने उसमें सहज रहें. हाई हील सैंडल भी तभी पहने जब आप आराम से उसे पहनकर चल सकती हों.  

9-बैठते समय दोनों पैरों को करीब लाएं. एक पैर के ऊपर दूसरा पैर क्रास करके बैठें. 

10-पार्टी खत्म होने पर निकलते समय मेजबान का धन्यवाद कहना नहीं भूलें. 

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे… 

 

Facebook Comments