RAPE VICTIM की पहचान उजागर न हो इसलिए 7 LADY CONSTABLES ने भी ढंक लिए अपने चेहरे

539
Lady Constables
Constables covered their faces to hide rape victim identity in Gujarat

गुजरात में एक Gang Rape Victim की पहचान छिपाने के लिए 7 Lady Constables ने भी अपना चेहका ढंककर उसके साथ कोर्ट पहुंची.

Ahmedabad Gang Rape Case मामले में मंगलवार को कोर्ट में पीड़िता के बयान किए जाने थे. इसके लिए Crime Branch SP Panna Momaya ने पीड़िता की पहचान छुपाने के लिए 7 Lady Constables को लेकर एक ऐसा तरीका निकाला जिसकी सब ओर सराहना हो रही है.




Panna Momaya ने 7  Lady Constables को रेप विक्टिम के साथ उसी जैसी पोशाक पहनाकर भेज दिया.  Lady Constables ने भी अपने चेहरे पर दुपट्टा बांध रखा था.

SEE THIS: PRIYANKA CHATURVEDI की बेटी के साथ रेप की जिसने दी धमकी, वह आया पुलिस के शिकंजे में




SP Panna Momaya ने बताया कि सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइन और महिला के सम्मान की रक्षा के लिए ऐसा किया गया. जरुरत पड़ी तो आगे भी ऐसा ही किया जाएगा.  पन्ना मोमाया के इस सूझबूझ भरे फैसले की काफी सरहाना की जा रही है.

READ THIS: SONALI BENDRE को भी लड़ना होगा कैंसर की जंग से, न्यूयॉर्क में चल रहा इलाज




अहमदाबाद के सैटेलाइट इलाके में 26 मार्च को कार सवार बदमाशों ने पीड़िता को अगवा कर लिया था. इसके बाद उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया था. आरोपियों ने महिला का वीडियो भी बनाया था. जिसे वे सोशल मीडिया पर डालने की धमकी भी दे रहे थे.

(साभार-दैनिक भास्कर)

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें