‘वुमनिया’ में KRITI SANON और तापसी पन्नू क्यों बन रही 60 साल की बूढ़ी औरत

1728
kriti Sanon
Taapsee Pannu kriti Sanon

बरेली की बर्फी में शानदार अभिनय करने के बाद Kriti Sanon के पास अच्छी भूमिकाओं के ऑफर आ रहे हैं. अनुराग कश्यप ने अपनी अगली फिल्म ‘वुमनिया’ के लिए कृति को दमदार भूमिका दी है. इस फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू भी होंगी.




यह फिल्म दो महिला शूटर्स की सक्सेस स्टोरी और उनकी असल जिंदगी पर बनी है. कृति और तापसी दोनों हीरोइनों को इस फिल्म में कई जगह 60 साल की महिला का किरदार भी निभाना है क्योंकि फिल्म फ्लैशबैक में दिखाई जाएगी.

Kriti Sanon
Taapsi Pannu & Kriti Sanon Womenia

‘वुमनिया’ के लीड रोल के लिए कृति सेनन को अप्रोच किया गया है. एक रिपोर्ट के मुताबिक कृति ने फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ ली है और फिल्म की कहानी और उसमें अपना रोल उन्हें काफी पसंद आया है. वहीं तापसी ने शूटिंग की वर्कशॉप शुरू कर दी है.




READ THIS: फोरेंसिक रिपोर्ट-ACCIDENTAL DROWNING से हुई श्रीदेवी की मौत

दमदार रोल वाले इस फिल्म की शूटिंग जुलाई-अगस्त तक शुरु हो जाएगी. शूटर की भूमिका के साथ न्याय करने के लिए दोनों हीरोईनों को शूटिंग की ट्रेनिंग भी लेनी होगी.

कृति सेनन फिलहाल फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. वे इसमें एक्टर दिलजीत दोसांझ के साथ लीड रोल में नजर आने वाली है. वहीं तापसी फिलहाल अनुराग कश्यप के साथ ‘मनमर्ज़ियां’ कर रही हैं.




READ THIS: शादी के बाद STITCHING क्यों सिख रही हैं अनुष्का शर्मा

तापसी इससे पहले महिला प्रधान फिल्मों जैसे ‘पिंक’ और ‘शबाना’ में काम कर चुकी हैं. पिंक में उनके अभिनय की खूब सराहना की गई.

kriti Sanon
Taapsee Pannu in PINK AND NAAM SHABANA

‘वुमनिया’ के निर्माता मधु मंटाना, अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी और विकास बहल होंगे. किसी नए निर्देशक की तलाश चल रही है. तापसी और कृति की एक साथ यह पहली फिल्म होगी. इससे पहले कृति काजोल के साथ दिलवाले में काम कर चुकी हैं.

 Kriti Sanon
Kajol and Kriti Sanon

MUST READ: आंखे मारने वाली प्रिया प्रकाश वारियर ने MARK ZUCKERBERG को कहां पछाड़ा?

 

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें