करीना कपूर ने कौन सी ड्रेस पहनी थी जिस पर SAIF ALI KHAN ने कहा- जाओ बदल कर आओ

1165

फिल्म अभिनेत्री Kareena Kapoor आज के यंगस्टर्स की फेवरेट हीरोईनों में से एक हैं. वे गजब की खूबसूरत और प्रतिभाशाली भी हैं. उनके लाखों दीवाने हैं और उनके स्टाइल और फैशन को कई लड़कियां फॉलो करती हैं. लेकिन हाल में ही उनके पति Saif Ali Khan को ही उनका फैशन स्टाइल पसंद नहीं आया.




हुआ यूं कि पिछले दिनों करीना ‘Veere Di Wedding’ के म्यूजिक लॉन्च पर एक ट्रांसपेरेंट ब्लैक ड्रेस पहनी थीं. लेकिन  Saif Ali Khan को लगा कि यह ड्रेस थोड़ी रिवीलिंग है. बस क्या था एक पति को यह बात अच्छी नहीं लगी कि उनकी पत्नी इस तरह की ड्रेस पहने.

उन्होंने Kareena Kapoor से कहा- ‘ये क्या पहना है, जाओ इसे अभी बदलकर आओ और कोई नॉर्मल कपड़े पहनो.’ हालांकि करीना ने सैफ की इस प्रतिक्रिया पर पर कहा- ‘ ऐसा क्या है इस ड्रेस में. सब तो कह रहे हैं ये ड्रेस बहुत अच्छी लग रही है.




READ THIS: ‘VEERE DI WEDDING’ की रिलीज से पहले BIKINI GIRLS का फोटो वायरल

करीना ने ही खुद ही सबको यह बताया है कि उनके ब्लैक ड्रेस पहनने पर Saif का क्या रिएक्शन था? उन्होंने एक रेडियो स्टेशन पर ‘वीरे दी वेडिंग’ फिल्म के प्रमोशन के दौरान इस वाकये के बारे में बताया. करीना इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं.

करीना ने बताया कि SaiF Ali Khan के कहने के बाद भी उन्होंने उनकी बात नहीं मानी और उसी ब्लैक स्कर्ट ड्रेस में ही इवेंट पर गईं. बाद में घर लौट कर करीना ने सैफ को इवेंट की फोटो दिखाई तो सैफ ने उनकी तारीफ की.
 ‘वीरे दी वेडिंग’ 1 जून को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में करीना कपूर के साथ सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया भी हैं. शादी के बाद सोनम कपूर की यह पहली फिल्म होगी जो रिलीज होने वाली है.




‘Veere Di Wedding’ फिल्म को एकता कपूर और रिया कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं. इस फिल्म में चार लड़कियों की कहानी है. फिल्म का वही ट्रेलर रिलीज किया गया है जो गाली-गलौज से भरा हुआ है.

 

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें