करण जौहर के भरोसे चमकेगा करियर, बॉलीवुड में तहलका मचाएंगी ये 3 STAR KIDS

493
कविता सिंह:
बॉलीवुड में Star Kids का बोलबाला है. हर साल कई Star Kids आते हैं और बॉलीवुड में अपनी जगह बनाते हैं. इस साल भी ऐसा हो रहा है. तीन फीमेल यंग Star Kids डेब्यू करने को तैयार हैं.




ये तीन स्टारकिड्स हैं-Ananya Pandey, Jhanvi Kapoor और Sara Ali Khan. दिलचस्प बात ये है कि इन तीनों के मेंटर भी एक  ही हैं और वो हैं फिल्ममेकर करण जौहर.
जी हां, करण जौहर स्टार किड्स पर हमेशा से मेहरबान रहते आए हैं और इस बार भी इसमें पीछे नहीं हैं. अनन्या पाण्डेय बॉलीवुड एक्टर चंकी पाण्डेय की बेटी हैं जिन्हें करण अपनी अपकमिंग फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ में मौका दे रहे हैं.
19 साल की अनन्या इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म की शूटिंग लगभग दो महीने से उत्तराखंड में चल रही है.अनन्या इस फिल्म में यंग सेंसेशन टाइगर श्रॉफ के अपोजिट नजर आएंगी.
यह फिल्म करण की फिल्म Student Of The Year  की सीक्वल है. स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर में करण ने दो स्टार किड्स को लॉन्च कर उनकी किस्मत चमका दी थी.इस फिल्म से डेविड धवन के बेटे वरुण धवन और महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट ने डेब्यू किया था जो कि इस फिल्म के बाद बेहद सक्सेसफुल रही.
अब इसके सीक्वल से अनन्या पाण्डेय की किस्मत कितनी चमकती है ये तो वक्त ही बताएगा लेकिन बात करें दूसरी Starkid जाह्नवी कपूर की तो वह भी करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म धड़क से इस साल डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.
फिल्म 20 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है लेकिन जाह्नवी इससे पहले ही यंग सेंसेशन बन चुकी हैं. 18 साल की जाह्नवी जहां भी जाती हैं,लोग उन्हें देखते ही रह जाते हैं.
आलम तो ये है कि हाल ही जब जाह्नवी मुंबई में स्पॉट हुईं तो उन्हें देखने के लिए इतनी ज्यादा भीड़ इकठ्ठा हो गई कि उसे संभालना मुश्किल हो गया. इस घटना के बाद मुंबई पुलिस ने उनके पिता बोनी कपूर से गुजारिश की है और कहा है कि वह जाह्नवी का शेड्यूल शेयर करें ताकि वह ट्रैफिक संभालने के लिए सतर्क रहें.




जाह्नवी के डेब्यू को लेकर करण जौहर काफी उत्साहित हैं क्योंकि वह उनकी मां श्रीदेवी के काफी क्लोज थी. लोगों को उनमें श्रीदेवी की झलक मिलती है.
श्रीदेवी  हमेशा से जाह्नवी को करण की फिल्म से डेब्यू करते देखना चाहती थीं लेकिन इससे पहले ही वह 24 फरवरी को चल बसीं और उनकी ये इच्छा अधूरी रह गई.

वैसे, जाह्नवी की तरह सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान भी मीडिया की नजरों में छा चुकी हैं.वह अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी जो कि इस साल नवंबर में रिलीज़ हो सकती है लेकिन इस फिल्म के अलावा वह सिम्बा में रणवीर सिंह के अपोजिट दिखाई देंगी जिसके निर्देशक रोहित शेट्टी हैं.




Pik Cour: Pinkvilla

इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी करण जौहर ही हैं.सारा 24 साल की हैं और उन्होंने न्यूयॉर्क की कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है. उम्मीद है ये तीनों ही स्टारकिड्स बॉलीवुड में बेहद सक्सेसफुल साबित होंगी.

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक करन जौहर मानते है कि इन स्टार किड्स को लेकर दर्शकों में बहुत उत्सुकता है और वे इन्हें और करीब से जानना चाहते हैं. इसलिए करन जौहर अपने चैट शो ‘कॉफी विद करन’ पर भी इन तीनों एक्ट्रेस को लेकर कर आ रहे हैं.

इस शो का सीजन 6 जल्दी ही शुरु होने वाला है. करन की कोशिश  शो के पहले एपिसोड में तीनों एक्ट्रेस एक साथ नजर आएंगी.

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें