तो इसलिए ITEM NUMBERS पर बैन चाहती हैं KANGANA RANAUT

1650
Item Numbers
Kangana Ranaut

आमतौर पर फिल्मों के Item Numbers काफी हिट हो जाते हैं और लोगों की जुबान पर चढ़ जाते हैं. फिल्मों में Item Numbers करने के लिए कई बॉलीवुड अभिनेत्रियां तैयार रहती हैं लेकिन अपने बिंदास अदाओं के लिए मशहूर Kangana Ranaut को आइटम नंबर करना पसंद नहीं है.

Item Numbers
Item Numbers

कंगना को लगता है कि आइटम नंबर्स में करने के लिए कुछ भी नहीं होता. वे मानती हैं कि आइटम नंबर्स अश्लील होते हैं और ज्यादातर तो फूहड़ होते हैं. इनमें करने जैसा क्या है? कंगना का कहना है कि मुझे निजी तौर पर लगता है कि इन्हें बैन कर देना चाहिए.

एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा है कि उन्हें लगता है कि आईटम नंबर्स समाज के लिए जहर जैसा है और यह हमारे समाज और बच्चों के लिए ठीक नहीं है. उन्होंने कहा कि कल को आपकी बेटी होगी या मेरी बेटी होगी तो उन्हें ऐसे ऑब्जेक्टिफाई करना अच्छा लगेगा? हमें बच्चों के प्रति जिम्मेदार होना चाहिए.




MUST READ: भोजपुरी एक्ट्रेस RANI CHATTERJEE का कौन सा वीडियो हो रहा तेजी से वायरल

कंगना ने यह भी बताया वे अपने आप को दूसरों से थोड़ा अलग मानती हैं और वे काम करना पसंद करती हैं जो उन्हें पसंद है या उन्हें खुश रखे. इसलिए मैं फेयरनेस ब्रांड के विज्ञापन करने से दूर रहती हूं और बड़े हीरो के फिल्मों में काम नहीं करती हूं.




SEE THIS: CHANGE FOR PROGRESS-क्यों लड़कियों से वो बात कहते हैं जो लड़कों से नहीं कह सकते




बॉलीवुड अभिनेत्री ने कहा कि मुझे यह पंसद नहीं कि भीड़ में लोग मेरा नाम लेकर चिल्लाएं या मैं सुबह उठकर देखूं कि मुझे कितने फूल भेजे गए हैं. उन्होंने कहा कि मैं वैसे काम करना चाहती हूं जिसका कोई मकसद नहीं हो और उसमें ढेर सारी मस्ती हो.

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें