किसी की शादी में जाने के लिए SARI है कंगना रानौत का FAVOURITE OUTFIT

1623
Favourite Outfit
Kangana Ranaut-Sari is my favourite outfit to attend any wedding

किसी की शादी अटेंड करनी हो तो आमतौर पर भारतीय महिलाओं का Favourite Outfit साड़ी ही होता है. साड़ी हमेशा से भारतीय महिलाओं की पसंद रही है. साड़ी में कोई भी महिला बहुत ही गरिमामयी लगती है.





साड़ी पहनकर हर महिला सुंदर और खास हो जाती है. ऐसे में बात जब किसी के Wedding में जाने की हो तो तब भी वे अपने इस Favourite Outfit यानी सबसे पहले साड़ी पहनने के बारे में ही सोचती हैं.

फिल्म अभिनेत्री कंगना रानौत को भी किसी की शादी में जाने पर साड़ी पहनना ही पसंद है. एक अखबार को दिए इंटरव्यू में कंगना ने बताया कि किसी के Wedding में जाना हो तो मेरा Favourite Outfit साड़ी ही है.





कंगना ने बताया कि साड़ी पहनने से उन्हें कंफर्टेबल फील होता है. उनका कहना है कि इसे पहनकर आप दुल्हन से कम भी नहीं लगते और उससे ज्यादा भी नहीं लगते.

READ THIS: NOT PREGNANT-शिल्पा शेट्टी को क्यों देनी पड़ रही है यह सफाई?

 

कंगना साड़ी में कलर और शेड्स का भी बहुत ध्यान रखती हैं. जैसे यदि वे कांजीवरम साड़ी (Kanjivaram Sari) पहन रही हों तो कोशिश करती हैं कि ब्राइट कर ही चूज करें. वरना उन्हें पेस्टल शेड्स (Pastel Shades) पसंद है.

साड़ियों के प्रति उनकी दीवानगी ऐसी है कि वे जब भी ट्रैवल करती हैं ढेर सारी लोकल Hand-loom की साड़ियां खरीद लेती हैं. ज्वैलरी भी उन्हें ज्यादा पसंद नहीं है लेकिन उसका भी काफी अच्छा कलेक्शन है उनके पास.





READ THIS: करण जौहर के भरोसे चमकेगा करियर, बॉलीवुड में तहलका मचाएंगी ये 3 STAR KIDS

कंगना को Heavy Jewelry पसंद है, पर इतना भी नहीं कि एकदम अनकम्फर्टेबल हो जाए. उनका कहना है कि मेरा Fashion एकदम सबसे अलग है. एक ओर जहां उन्हें आज के जमाने के कपड़े पसंद हैं वहीं दूसरी ओर दादी मां के कुंदन पहनने का भी उन्हें शौक है.

#kangnaranaut #sonamkapoor #receptionparty

A post shared by Trending Topic (@trendingtopic05) on

कंगना अगस्त में Vogue मैगजीन की ओर से कराए जा रहे Wedding Show 2018 में नजर आने वाली हैं. वे इसमें छठी बार हिस्सा लेंगी. उनकी फिल्म मणिकर्णिका के रिलीज होने का भी सबको इंतजार है.


महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें