EVE TEASING से तंग होकर उसने शिकायत की तो बीच बाजार में मार डाला

57
Eve teasing
jilted lover murders woman in ghaziabad after complaint lodged

गाजियाबाद के विजयनगर में एक शख्स शादीशुदा युवती से पहले एकतरफा प्यार करता रहा और उसे Eve Teasing का शिकार बनाता रहा.  Eve Teasing से तंग होकर युवती ने पुलिस में इसकी शिकायत की तो बीच बाजार में उसे जान से मार डाला. वह युवती पर फरसे से ताबड़तोड़ तब तक वार करता रहा जब तक वह मर नहीं गई.




मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सचिन शर्मा नाम के इस युवक ने हत्या के बाद थाने में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया. पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक प्रियंका नाम की यह युवती 10वीं की परीक्षा देने के लिए अपने मायके आई थी. 19 अप्रैल 2017 को उसकी शादी लोनी निवासी संदीप के साथ हुई थी.




MUST READ: #RAPE ROKO-आंदोलन का हिस्सा बनना है तो इस नंबर पर करें MISSED CALL

8 फरवरी को जब सचिन शर्मा ने प्रियंका से छेड़खानी की थी तो उसने गोविंदपुरी थाने में जाकर इसकी शिकायत की थी. इस शिकायत के बाद सचिन को गिरफ्तार भी किया गया लेकिन फिर छोड़ दिया. आरोपी ने प्रियंका की हत्या से तीन दिन पहले भी उससे छेड़खानी की थी और जान से मारने की धमकी दी थी.




प्रियंका के पिता का कहना है कि सचिन पिछले कई दिनों से उनकी बेटी को परेशान कर रहा था और जान से मारने की धमकी दे रहा था. उन्होंने बताया कि इस घटना से पहले दिन में ही उन्होंने शिकायती पत्र देकर बेटी की सुरक्षा की गुहार एसएसपी से लगाई थी.

MUST READ: क्यों धार्मिक स्थल भी महिलाओं के लिए सुरक्षित नहीं, यहां होने वाली छेड़छाड़ के खिलाफ- #MosqueMeToo कैंपेन शुरु

इस लापहवाही पर गोविंदपुरी चौकी प्रभारी विपिन मलिक को निलंबित कर दिया गया है. एसएसपी एचएन सिंह के मुताबिक सचिन युवती को कई सालों से जानता था और उससे रिश्ता बनना चाहता था लेकिन उसकी शादी किसी और से हो गई.

प्रियंका की शिकायत करने पर सचिन को 8 फरवरी को धारा 151 के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. सचिन ने इसका बदला लेने के लिए ही उसकी हत्या की है.

पुलिस के मुताबिक 14 फरवरी की शाम 5 बजे प्रियंका बाजार से घर लौट रही थी. रेलवे लाइन के किनारे गली से गुजरते हुए समय अचानक सचिन ने उस पर फरसे से वार कर दिया. सचिन प्रियंका पर तब तक वार करता रहा जब तक वह मर नहीं गई.

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें