अपने पहले इंटरव्यू में JANHVI KAPOOR ने मां ‘श्रीदेवी’ के बारे में क्या कहा?

1084
Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor
कविता सिंह:
Janhvi Kapoor इस साल जुलाई में अपना बॉलीवुड डेब्यू करने को तैयार हैं. उनकी पहली फिल्म इसी साल जुलाई में रिलीज़ होगी जिसका नाम धड़क है. फिल्म में उनके अपोजिट ईशान खट्टर नजर आएंगे.
यह फिल्म सुपरहिट मराठी फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक है. फिल्म के डायरेक्टर शशांक खेतान हैं और करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है. Janhvi Kapoor की यह फिल्म जल्दी ही रिलीज होने वाली है.
डेब्यू से पहले Janhvi Kapoor ने अपना पहला फोटोशूट कराया है. Vogue मैगज़ीन के लिए कराये गए इस फोटोशूट में वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. मैगज़ीन की कवर गर्ल के रूप में काफी कॉन्फिडेंट नजर आ रही हैं. फ्लोरल आउटफिट्स में वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.
इसी मैगज़ीन को जाह्नवी ने पहली बार एक इंटरव्यू दिया है. मीडिया के लिए उनका ये पहला इंटरव्यू है. खास बात है कि यह Janhvi Kapoor का यह इंटरव्यू उनके फैमिली फ्रेंड और मेंटर करन जौहर ने लिया है.
इस इंटरव्यू में जाह्नवी ने अपनी फिल्म, अपना करियर से लेकर अपने परिवार और खासकर अपनी मां के बारे में बात की है. अपनी मां श्रीदेवी की अचानक हुई मौत पर उन्होंने कहा है हमने अपनी मां को खो दिया.
ये एक ऐसा लॉस है जिसकी भरपाई जिंदगी भर नहीं हो सकती लेकिन इस हादसे के बाद हमारा पूरा एक साथ आ गया है. इस बात से मैं बहुत सुरक्षित महसूस करती हूं. पापा बोनी कपूर के लिए भी ये राहत की बात है.
जाह्नवी ने आगे ये भी बताया कि दुबई जाने से पहले (जहां श्रीदेवी की मौत हुई थी). श्रीदेवी ने उनकी डेब्यू फिल्म का आधा घंटे का फुटेज देखा था और कहा था हमेशा किरदार को महसूस करना क्योंकि चेहरा एक ऐसी जगह है जहां तुम दूसरी चीज नहीं पहन सकती हो. जो अन्दर होगा वो चेहरे पर दिखेगा.

इसके अलावा जाह्नवी ने श्रीदेवी के निधन से पहले अपनी आखिरी मुलाकात का जिक्र भी किया. उन्होंने कहा,वह दुबई में शादी अटेंड करने जाने की तैयारी कर रही थीं.
मैं उनके दुबई जाने से पहले ज्यादा वक्त उनके साथ नहीं बिता सकी थी क्योंकि दिनभर अपनी फिल्म की शूटिंग के बाद जब मैं घर पहुंची थी तो वह पैकिंग में व्यस्त थीं.
वह अक्सर मुझे सुलाया करती थीं लेकिन उस दिन उन्हें बिजी देखकर मैं अपने बेडरूम में जाकर सो गई थी. पैकिंग करने के बाद जब वह मेरे रूम में आई थी तो मैं सो रही थी लेकिन वह मेरे सिर पर हाथ फेर रही थीं. इतना मुझे एहसास हुआ था. अब कई बार मेरी छोटी बहन ख़ुशी मुझे सुलाती है और मेरा ख्याल रखती है.

करन जौहर ने इसे अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है और लोगों से अपील की है कि वह इस नए कलाकार को अपना खूब प्यार दें.  जाह्नवी की सौतेली बहन Anshula Kapoor, कजिन Sonam Kapoor और Rhea Kapoor  ने भी फोटो शूट की इनसाइड पिक्चर्स को शेयर किया है.
हालांकि जहां एक तरफ सभी जाह्नवी को बॉलीवुड में शुरुआत के लिए अपनी शुभकामनाएं दे रहे हैं वहीं अभिनेत्री नीना गुप्ता की बेटी मशाबा गुप्ता ने उन पर निगेटिव कमेंटस किए हैं जिसे लेकर वो ट्रोल हो गईं.
मशाबा ने लिखा कि लगता है कि उन पर अपनी मां की मौत का कोई प्रभाव ही नहीं पड़ा है. वे अपनी फिल्म के लिए केवल सहानुभूति बटोरना चाहती हैं. वो कभी जिम में, तो कभी एयरपोर्ट तो कभी रेस्टोरेंट में नजर आती हैं.

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें