TRAFFIC POLICE को देखिए बच्चे को दूध पिला रही महिला को कार सहित उठाया

1249
Traffic Police

एक Viral Video के जरिए Mumbai Traffic Police का बहुत ही शर्मनाक चेहरा सामने आया है . इस विडियो में ट्रैफिक पुलिस ने असंवेदनहीनता की हद पार करते हुए एक महिला को उस वक्त कार सहित उठा लिया जब वो अपने बच्चे को दूध पिला रही थी.

पीड़ित महिला ज्योति माले का कहना है कि शनिवार को जब वो किसी काम से कार में सवार होकर बाहर निकली थी, रास्ते में उसके बच्चे को भूख लगी और वह रोने लगा.

MUST READ : BREASTFEEDING के वो फायदे जो जानना जरुरी है

इसके बाद महिला ने बच्चे को दूध पिलाने की कोशिश की, लेकिन चलती हुई कार में बच्चे ने रोना बंद नहीं किया. इसके बाद महिला ने ड्राइवर को जल्द से जल्द गाड़ी पार्क करने को कहा.

हड़बड़ी में ड्राइवर ने नो पार्किंग जोन में गाड़ी खड़ी कर दी. फिर महिला ने बच्चे को दूध पिलाना शुरू कर दिया. नो पार्किंग जोन में कार खड़ी देख ट्रैफिक पुलिस वहां पहुंची और कार पर डंडा पीटते हुए गाड़ी को हटाने लिए कहने लगा.

MUST READ : NORWAY ने कैसे खत्म किया BABY BOTTLE का चलन?

जब तक महिला गाड़ी से बाहर झांककर उसे बता पाती कि वह बच्चे को दूध पिला रही है, उससे पहले ही ट्रैफिक पुलिस वाले कार को क्रेन से लेकर जाने लगे. इस दौरान महिला ने बोला भी कि वह अपने बच्चे को दूध पिला रही है, लेकिन उसने एक ना सुनी और गाड़ी लेकर चलते बने. 

इस पूरी घटना का वीडियो भी किसी ने बना लिया. वीडियो वायरल होने के बाद मामले की जांच के आदेश दे दिये गये हैं. इस मामले की जांच की कमान खुद ट्रैफिक डीसीपी ने संभाल ली है.

ट्रैफिक पुलिस के सह आयुक्त अमितेश कुमार ने बताया कि वीडियो में दिख रहे पुलिस सिपाही को निलंबित कर दिया गया है, क्योंकि पहली नजर में दिख रहा है कि उस महिला और बच्चे की सुरक्षा को खतरा हो सकता है.