इन YOGA ट्रेनरों को फॉलो किया क्या?

4 views
yoga trainer
yoga trainer

संयोगिता कंठ:

आजकल की भागमभाग वाली जिंदगी में खुद को फिट रखने के लिए योग के प्रति लोगों का झुकाव बढ़ रहा है. इसके साथ ही योग सीखाने के लिए एक्सपर्ट की जरुरत सबको महसूस होने लगी है. योगा के प्रति लोगों का बढ़ता क्रेज देखकर योगा ट्रेनर की अच्छी मांग हो गई है. हम आपको मिलवाते हैं ऐसी कई महिला योगा ट्रेनरों से जो लोगों को फिट रखने में अहम भूमिका निभा रही हैं. हजारों की संख्या में लोग इन योगा ट्रेनर के दीवाने हैं और उनके इंस्ट्रक्शन को पूरे मन से फॉलो करते हैं.

दीपिका मेहता-योगा ट्रेनर
दीपिका मेहता

दीपिका मेहता-योगा ट्रेनर

योग की दुनिया में दीपिका मेहता एक बड़ा नाम है. अष्टांग ट्रेनर दीपिका सेलेब्रिटीज को योगा की ट्रेनिंग देती है. इन्होंने दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय बच्चन और प्रियंका चोपड़ा को योग की ट्रेनिंग दी है. इंस्ट्राग्राम पर  90 हजार से ज्यादा इनके फॉलोअर हैं.

नताशा नोएल-योगा ट्रेनर
नताशा नोएल

नताशा नोएल

नताशा योगा सीखाने के साथ-साथ बेहतरीन डांसर भी है. वे डांस थेरेपी देकर लोगों को फिट रखती हैं. वे इंस्ट्राग्राम पर तरह-तरह के पोज से लोगों को योग के टिप्स बताती रहती हैं. इनके भी 80 हजार फॉलोअर है.

राधिका बोस-योगा ट्रेनर
राधिका बोस

राधिका बोस

राधिका बोस योगा ट्रेनर होने के साथ-साथ एक लेखिका भी हैं. वे फिटनेस टिप्स लिखती रहती हैं. वे प्रकृति के बीच अलग-अलग जगहों पर योग वाले अपने फोटो इंस्ट्राग्राम पर डालती रहती हैं. 36 हजार से ज्यादा इनके फॉलोअर्स है.

लौरा कासपरजेक-योगा ट्रेनर
लौरा कासपरजेक

 

लौरा कासपरजेक-योगा ट्रेनर

लोग लौरा के योग टिप्स के दीवाने है. वे भी फोटोज के जरिए अपने फॉलोअर्स को योगा टिप्स देती रहती हैं. इनके 10 लाख से ज्यादा फॉलोअर है.

 

Facebook Comments