कन्नड़ अभिनेत्री राधिका कुमारस्वामी के साथ अब नहीं रहते HD KUMARASAWAMY

2634
HD Kumaraswamy

जब से यह बात तय हो गई कि HD Kumaraswamy कर्नाटक के नए मुख्यमंत्री बनेंगे, लोग उनकी निजी जिंदगी में भी दिलचस्पी लेने लगे. सोशल मीडिया पर उनकी पत्नी राधिका कुमारस्वामी अचानक खूब चर्चा होने लगीं. यहां तक कि Google Search में भी वे ट्रेंड करने लगीं.




अंग्रेजी अखबार ‘द टेलिग्राफ’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक 10 साल तक एक साथ रहने के बाद दोनों दो साल पहले अलग हो गए हैं. कहा जाता है कि HD Kumaraswamy ने कभी भी राधिका के साथ अपनी शादी की बात नहीं कबूली थी.

कन्नड़ फिल्मों की अभिनेत्री राधिका कुमारस्वामी ने ही इस शादी का खुलासा 2006 में किया था. राधिका ने 2010 में एचडी कुमारास्वामी के साथ अपनी शादी की बात सबको बताई.




READ THIS: GOOGLE SEARCH में क्यों ट्रेंड कर रही हैं RADHIKA KUMARSWAMY

टेलिग्राफ के मुताबिक जब राधिका और HD Kumaraswamy ने शादी की तो दोनों एक नए घर में रहते थे. कुमारास्वामी नए और पुराने घर में आते जाते रहते थे और अपना वक्त बांटते थे. लेकिन अब उन्होंने नए घर में जाना बंद कर दिया है. यानी राधिका के घर जाना बंद कर दिया है.




राधिका से एच डी कुमारस्वामी की दूसरी शादी के मामले ने तूल भी पकड़ा था और मामला हाईकोर्ट भी गया लेकिन कोर्ट ने यह कहते हुए मामला खारिज कर दिया कि उनकी दूसरी शादी के सबूत नहीं है.

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक हालांकि राधिका ने कई मौकों पर अपनी शादी को साबित करने की कोशिश की. 2010 में उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं मिसेज राधिका कुमारस्वामी हूं और एच डी कुमारास्वामी से चार पहले शादी की है. हमारी एक बेटी शमिका भी है.

Radhika Kumarswamyकुछ साल पहले जब एचडी कुमारस्वामी से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि यह उनका निजी मामला है. वे इस बारे में कोई बात नहीं करेंगे. वहीं जब राधिका से पूछा गया कि क्या वे फिर शादी करने वाली हैं तो उन्होंने इस बात को गलत बताया था.

कर्नाटक के सीएम बनने वाले एचडी कुमारस्वामी की कथित तौर पर दो पत्नियां है. कुमारस्वामी की अनीता नामक महिला के साथ 1986 में शादी हुई थी. इस शादी से एक बेटा भी है जिसका नाम निखिल गौड़ा है.

SEE THIS: रायबरेली सदर की विधायक ADITI SINGH को क्यों कहना पड़ा- मैं राहुल गांधी को राखी बांधती हूं

58 साल के कुमारस्वामी की दूसरी पत्नी कहे जाने वाली राधिका की उम्र 31 साल की है. दोनों के बीच उम्र का फासला 27 साल का है. राधिका कन्नड़ फिल्मों की मशहूर एक्टर और प्रोड्यूसर हैं.

वे अब तक 30 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं. उनकी पहली शादी रतन कुमार से 2000 में पहले शादी. शादी के समय वे 14 साल की थीं और यह शादी काफी विवादों में रही.

कहा गया है कि राधिका और रतन ने दोनों ने छुप कर मंदिर में शादी की थी. हालांकि 2002 में रतन कुमार की हार्ट अटैक से मौत हो गई.

साल 2005 में राधिका कुमारस्वामी के संपर्क में आईं और यहां से उनके करियर की रफ्तार बढ़ी. इसके बाद 2010 में राधिका ने खुलासा किया कि उन्होंंने जेडीएस नेता कुमार स्वामी से शादी कर ली है.

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें