SAREE पहनने के ये 4 अलग अंदाज आपने TRY किए क्या?

145

ट्रेडिशनल स्टाइल में Saree पहनकर बोर हो गई हैं तो आज हम आपको बताते हैं साड़ी पहनने के चार अलग-अलग तरीके. इन ट्रेंडी तरीकों से साड़ी पहनकर आप स्टाइलिश भी लगेंगी और खुद को कम्फर्टेबल भी महसूस करेंगी.

इस बारे में हमने बात की जानी-मानी फैशन डिज़ाइनर हेतल शाह से जो कि myfashionvilla.com की ओनर हैं. हेतल ने दिए ये चार टिप्स…




ब्लाउज नहीं पहनें क्रॉप टॉप

Pic Courtesy: Proksha and Jaypore

क्रॉप टॉप का ट्रेंड पिछले काफी वक्त से चल रहा है. इसे आप सिर्फ वेस्टर्न कपड़ों के साथ ही नहीं इंडियन कपड़ों के साथ भी पेयर अप कर सकती हैं. लहंगे के बाद अब अपने क्रॉप टॉप को साड़ी के साथ पहनें.

MUST READ: लड़कियों को खूब लुभा रहे हैं थीम वाले रंग-बिरंगे NOSE PIN

आजकल पोल्का डॉट, मोनोक्रोम और कई प्रिंट्स में आपको क्रॉप टॉप मिल जाएंगे. इसके अलावा आप चाहें तो पेप्लम्स भी ट्राय कर सकती हैं. ये आपकी सिंपल साड़ी को बेहद ग्लैमर से ऐसे भर देंगे कि आपको खुद यकीन नहीं होगा.




शर्ट और जैकेट से दिखेंगी कमाल

Pic Courtesy: payalkhandwala.in, raisons.co.in, WordPress.com, Via Pinrest

शर्ट के साथ आपने एथनिक स्कर्ट तो पहनी ही होगी, अब वक्त है अपनी शर्ट को साड़ी के साथ कैरी करने का. जी हां, आपने सही सुना, आप साड़ी के साथ ब्लाउज़ की जगह शर्ट भी कैरी कर सकती हैं.

शर्ट पर एक्सेसरी के तौर पर बेल्ट लगाकर बहुत ही स्टाइलिश लुक आता है. सिर्फ शर्ट ही नहीं, आपकी वार्डरोब में मौजूद जैकेट भी साड़ी को ग्लैमरस बना सकता है.

READ THIS:  2018 में भी लेडीज में खूब रहेगा BANARASI SAREE का ट्रेंड

आजकल एम्ब्रायडरी, वेलवेट, डेनिम और कॉलर वाली जैकेट्स ट्रेंड में हैं. इनके अलावा एथनिक जैकेट भी साड़ी पर चार चांद लगा सकती हैं. इन्हें ट्राय करके देखिए, आप बिलकुल निराश नहीं होंगी.




टी-शर्ट है तो ब्लाउज की क्या जरूरत… 

Pic Courtesy: bollywoodmasti.com and Panash India

टी-शर्ट को अब तक आप जींस या शॉर्ट्स के साथ ही पहनते हुए आईं हैं, लेकिन क्या आप जानती हैं कि ये साड़ी के साथ भी आपको ट्रेंडी लुक देती है. तो इस बार अगर किसी साड़ी के साथ आप ब्लाउज़ नहीं बनवा पाई हैं तो उसके कॉन्ट्रास्टिंग या मैचिंग टी-शर्ट कैरी कर लें. ये आपको एलिगेंट के साथ स्पोर्टी और फ्रेश लुक देगा.

पेटीकोट को भूल जाइए..

Pik Courtesy: LooksGud notjustashopper.com Utsav Fashion via Pinrest

साड़ी को पलाजो, धोती पैन्ट्स ओ जींस के साथ टीम अप करके देखिए, ये आपको मॉडर्न लुक देगा. आमतौर पर साड़ी को हम पेटीकोट पर बांधते हैं लेकिन स्टाइल स्टेटमेंट के लिए आप इन ऑप्शन्स को ट्राय करेंगी तो निराश नहीं होंगी.

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें