BIG BOSS-11 में धूम मचाएंगी हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी

43095
Big Boss
Sapna Chaudhary

अपने रागिनी गानों और डांस के लिए मशहूर दिल्ली की हरियाणवी डांसर सपना चौधरी Big Boss-11 का हिस्सा बनेंगी.  दिल्ली के नजफगढ़ में रहने वाली सपना एक गाने को लेकर विवादों में रहीं. यही विवाद और उनकी लोकप्रियता बिग बॉस में उनकी इंट्री की बड़ी वजह बनी है. माना जा रहा है कि उनके बिग बॉस में हिस्सा लेने से कार्यक्रम को काफी मसाला मिलेगा. 




बिग बॉस में ऐसे ही ‘घरवालों’ की जरुरत पड़ती है जो विवादों में या चर्चा में रहे हों. बिग बॉस-11 पहली अक्टूबर से शुरू हो रहा है. एक बार फिर बिग बॉस को सलमान खान होस्ट करेंगे. यह  आठवीं बार होगा जब सलमान खान इस कार्यक्रम को होस्ट करेंगे.

27 साल की सपना चौधरी हरियाणा में खास लोकप्रिय हैं. उनका परफॉर्मेंस देखने के लिए लोग दूर-दूर के गांव से आते हैं. बेहद खूबसूरत दिखने वाली सलवार-सूट में ही डांस करती हैं. हालांकि वे मेनस्ट्रीम में शायद उतना पहचाना नाम नहीं हो, लेकिन दिल्ली, हरियाणा और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में सपना के हजारों दीवाने हैं.




अपने गाने और डांस की वजह से इन राज्यों में बहुत लोकप्रिय है. यूट्यूब पर उनके वीडियो को हजारों व्यूयज मिलते हैं. वे लाइव परफॉर्म करती हैं और उनके डांस पर लोग झूमते हैं. कहा जाता है कि बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक सपना के डांस पर थिरकते हैं. 

सपना पिछले साल काफी दिनों से विवादों में रही. एक जातिसूचक शब्दों को लेकर रागिनी गाने पर उनके खिलाफ गुड़गांव में एससीएसटी एक्ट के तहत मामला भी दर्ज हुआ था था. इस विवाद के बाद सपना ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी.




‘बिग बॉस’ में शामिल होने का खुलासा करते हुए  सपना ने अपने प्रशंसकों ने नाम एक वीडियो जारी कर कहा है कि वे उन्हें समर्थन दें. उन्होंने कहा है कि जितने भी उनके फैन है उन्हें वोट करें.  

See the video:

 

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें