गर्मी- चिपचिपाहट में क्यों न आजमा कर देखें ये HAIRSTYLE

1244
Hairstyle
Cour: Youtube

जूली जयश्री:

चिलचिताली गर्मी में घर से बाहर निकलने से पहले सबसे पहले जो चिंता सताती है वो ये कि Hairstyle बालों को कैसे संवारें ताकि गर्मी भी न लगे और स्टाइल भी बरकरार रहे.

इन दिनों कंफर्ट को नजरअंदाज किए बिना स्टाइलिश नजर आना किसी बड़ी चुनौती से कम नहीं होता. गर्मी में पसीने की वजह से बालों की जड़ों में परेशानी होने लगती है वहीं यदि उन्हें खुले छोड़ दिए जाए तो गर्मी से बुरा हाल हो जाता है.

Hairstyle कैसा बनाएं इसे लेकर विशेष सावधान रहना होता है. जिससे बालों में होने वाले पसीने के चिपचिपेपन और इंफेक्शन से बचा जा सके और आपका स्टाइल भी मेंटेंन रहे.

यहां हम आपको ऐसे ही कुछ Hairstyle की जानकारी दे रहें हैं जिनको समर सीजन में ट्राई किया जा सकता है ……

हाफ बन-यदि आप अपने बालों को पूरी तरह से बांधना नहीं चाहती हैं तो ये स्टाइल आपके लिए परफेक्ट है. सेलेब्स से लेकर आम लड़कियों तक हर किसी को हाफ बन बनाना पसंद है.

Pik Courtesy: StyleCraze

READ THIS: स्टाइलिश दिखना है तो HAIR COLOUR कराते वक्त रखें इन 8 बातों का ध्यान

इस तरह का हेयरस्टाइल बनाने के लिए अपने आगे के बालों को बन की तरह बांध लें और पीछे के बालों को खूला ही रहने दें. इस हेयरस्टाइल को वेस्टर्न लुक से साथ ट्राई किया जा सकता है.

हाई पोनी टेल- हाई पोनी ऑल टाइम हिट है और ये बेस्टर्न और ट्रेडिशनल दोनों ही तरह के ड्रेस के साथ अच्छे भी लगते हैं. हाई पोनीटेल से बाल भी बंधे रहते है और गर्मी लगने के चांस भी कम हो जाते है. समर लुक में ये सबसे टॉप ट्रेंड है.

टॉप नॉट –ऑफिस लुक के लिए यह काफी अच्छा हेयरस्टाइल है. सबसे पहले बालों को ऊपर बांध लें. फिर इसका बन बनाएं आप चाहे तो आगे से बालों की लेयर भी निकाल सकती है. यह आपको अट्रैक्टिव लुक देगा.

SEE THIS: गर्मियों में इन घरेलू उपायों से मिलेगा IRRITATED SKIN से निजात

साइड ब्रेड – अगर आपको बालों को ऊपर बांधना पसंद नहीं है तो साइड ब्रेड हेयरस्टाइल आपके लिए अच्छा विकल्प हो सकता है. ये किसी भी तरह की आउटफिट के साथ ट्राई किया जा सकता है .

फिशटेल ब्रेड –जिन लड़कियों को बाल को हाई नॉट करना पसंद नहीं है वो फिशटेल ब्रेड ट्राई करें. ये आपको स्टाइलिश लुक देगा.

फोल्डेड पोनी विद क्राउन एंड कर्ल – ये हेयर स्टाइल इंडियन वियर के साथ पार्टी लुक के लिए परफेक्ट हो सकता है .

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें