राहुल के साथ लेनी थी सेल्फी, बस रुकवाई और चढ़ गई राहुल के बस पर GUJARATI GIRL

2282
selfie with rahul_gandhi
selfie with rahul_gandhi

बुधवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी चुनावी दौरे पर थे. वे भरुच में अपना रोड शो कर रहे थे. राहुल के इस शो में बड़ी संख्या में युवा भी शामिल थे. अपनी चुनावी बस पर सवार होकर राहुल आगे बढ़ रहे थे तभी एक Gujarati Girl ने राहुल की बस पर चढ़कर उनके साथ सेल्फी लेकर सबको चौंका दिया.




MUST READ: इस महिला ने बदल दी SOCIAL MEDIA पर RAHUL GANDHI की इमेज

 

दरअसल राहुल गांधी कांग्रेस की नवसर्जन यात्रा के तीसरे चरण के तहत गुजरात के भरूच में रोड शो कर रहे थे. रोड शो के दौरान बड़ी संख्या में युवा भी पहुंचे थे. डीपीएस में कक्षा 10वीं में पढ़ने वाली मंताशा शेख राहुल गांधी से मिलकर उनके साथ सेल्फी लेना चाहती थी. रोड शो के दौरान मतांशा ने पहले राहुल की बस रुकवाई. उन्हें फ्लाइंग किस भेजा और इशारे से सेल्फी लेने की रिक्वेस्ट की. राहुल लड़की को देखकर मुस्कुराए और अपने फैन की इस रिक्वेस्ट को टाल नहीं पाए.




फिर क्या था राहुल ने अपने सुरक्षाकर्मियों से उस लड़की को ऊपर चढ़ाने के लिए कहा. सुरक्षाकर्मियों ने लड़की को ऊपर चढ़ाया. लड़की ने पहले राहुल गांधी के कंधे पर हाथ रखा और फिर उनके साथ सेल्फी ली. सेल्फी लेते समय राहुल ने उसके फोन का एंगल भी ठीक किया. बाद में लड़की ने उनसे हाथ मिलाया और बस से उतर गई. लड़की को बस से उतरने में सुरक्षाकर्मियों के साथ-साथ राहुल ने भी उसकी मदद की. वे अंत तक लड़की का हाथ पकड़े रहे.




MUST READ:  गुजरात में 102 पोलिंग बूथ पर चुनाव कराएंगी WOMEN POLLING STAFF

बाद में राहुल ने वहां मौजूद अपने अन्य प्रशंसकों से भी हाथ मिलाया.  कांग्रेस उपाध्यक्ष यहां अपने समर्थकों के बीच युवाओं को देख कर बेहद उत्साहित थे. उनका भाषण सुनने भी लोग बड़ी संख्या में पहुंच रहे हैं जिसमें युवा भी शामिल है. राहुल इन दिनों गुजरात विधानसभा चुनाव 2017 के लिए पार्टी के प्रचार-प्रसार में अपनी पूरी ताकत लगा रहे हैं. कांग्रेस का सोशल मीडिया विभाग भी काफी एक्टिव है.