क्या ALIA- RANBIR के रिश्ते पर पापा MAHESH BHATT ‘राजी’ हैं

632
Mahesh Bhatt
Mahesh Bhatt on Alia-Ranbir relationship- guess if papa is razi

इन दिनों Alia Bhatt- Ranbir Kapoor की Relationship सुर्खियों में हैं. क्या पापा Mahesh Bhatt भी इसके लिए राजी हैं? हाल ही में Social Media एक फोटो वायरल हुई थीं जिनमें आलिया-रणबीर के साथ Mahesh Bhatt को भी देखा गया था.




तभी से यह सवाल उठने लगे कि क्या पापा Mahesh Bhatt आलिया-रणबीर के इस रिश्ते के लिए राजी हो गए हैं. दिल्ली पहुंचे Mahesh Bhatt ने अब इस सवालों से पर्दा उठाते हुए कहा है यदि वे अपना रिलेशनशिप आगे बढ़ाना चाहते हैं तो मैं उनके साथ हूं.

दिल्ली में मीडिया से बातचीत में महेश भट्ट ने कहा कि- ”जब मैंने वो तस्वीरें देखीं तो मुझे लगा मीडिया के लोग घर के बाहर खड़े होकर तस्वीरें लेने लगे हैं.  मैं कुछ ज्यादा ना बोलते हुए चाहूंगा कि मीडिया खुद ही अनुमान लगाए कि क्या पापा राजी हैं.”




READ THIS: इस काम के लिए भी GAURI KHAN से इजाजत लेनी पड़ती है SHAH RUKH KHAN को

❤❤ #aliabhatt #ranbirkapoor #ranbiralia #RanLia

A post shared by Ranbir Kapoor (@denizrkholic) on

महेश भट्ट ने आलिया-रणबीर के रिश्ते पर खुलकर बात की. उन्होंने कहा कि जहां तक मुझे पता है दोनों ने अभी अपने रिश्ते को कंफर्म नहीं किया है. अगर दोनों अपने Relationship को सबके सामने कबूल करते हैं तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है.




उन्होंने कहा वैसे मुझे उनके रिश्ते से क्या दिक्कत होगी? दोनों बड़े हो चुके हैं और अपनी-अपनी पसंद चुनने के लिए आजाद हैं. आलिया जो भी फैसला लेगी सही ही लेगी. मैं उनकी पर्सनल लाइफ में कोई दखल नहीं देना चाहता हूं.

my favorite couple 😆 #justedit #ranbirkapoor #aliaabhatt #ranbiralia

A post shared by 92sii (@92sii) on

महेश भट्ट का कहना है कि- मैं वैसे पैरेंट्स की कैटिगरी से नहीं हूं जो अपने बच्चों को Personal choices पर सलाह देते हो. आलिया बड़ी हो गई हैं और ये उसका मैटर है, उन्हें ही सुलझाना होगा.

ये उनकी लाइफ हैं. मैं दोनों का सम्मान करता हूं. वे इस रिलेशन को आगे बढ़ाना चाहते हैं तो बढ़ाएं. मैं किसी पर अपनी सोच नहीं थोपना चाहता. हां अगर आलिया को कोई समस्या होगी तो वो मुझसे कंसल्ट करेगी.

SEE THIS: ऐसा है ‘ससुराल सिमर का’ DIPIKA KAKAR को मिली ऐसी सास जो रोज लंच पैक कर देती हैं

उन्होंने आलिया भट्ट के बारे में कहा कि वो अपनी Private life को सबके सामने नहीं रखती. आलिया मेरी बड़ी बेटी Pooja Bhatt की तरह नहीं हैं, जो पब्लिकली अपनी लाइफ को जीती हो. पूजा मेरी तरह हैं. लेकिन आलिया अलग हैं.

महेश भट्ट रणबीर कपूर की तारीफ करते नहीं थके. उन्होंने कहा मैं उन्हें बहुत पसंद और प्यार करता हूं. Sanju में उनकी एक्टिंग ने मुझे हैरान कर दिया. अमिताभ बच्चन की दीवार के बाद ये पहली बार है जब मैंने किसी एक्टर को करैक्टर का चार्ज लेते देखा हो. वे यूनीक चार्म वाले और टैलेंटट है.


महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें