अक्सर SUMMER में हर लड़की को इन 3 बातों से होती है परेशानी

59

Summer में खुल कर अपने स्टाइल में रहने का पूरा मौका मिलता है. कपड़ों का ज्यादा बोझ नहीं होता और हल्के-फुल्के कपड़ों में Heat को Beat किया जाता है.

ऐसे में यंग लड़कियां खुलकर स्टाइल में जीती हैं. मनपसंद कपड़े पहनती हैं लेकिन Summer में कुछ ऐसी बातें होती हैं जिनसे न केवल परेशानी बल्कि असहजता भी महसूस होती है. ऐसी बातों को अक्सर वे किसी को बता नहीं पातीं.




Girls Problems In Summer-

1-पीरियड में बाहर निकलना पड़े तो

गर्मियों में पीरियड किसी आफत से कम नहीं है. इस दौरान यदि घर से निकलना पड़े तो मानो मुसीबत है. लेकिन यंग लड़कियों को स्कूल या कॉलेज जाना ही पड़ता है.

यदि हेवी ब्लीडिंग हो रही हो तो घंटों क्लास में बैठना पड़े या चलना-फिरना पड़े तो त्वचा पर रैशेज पड़ जाते हैं. पसीने के कारण बैक्टिरिया तेजी से यहां फैल जाते हैं और घर तक लौट कर आना मानो पहाड़ चढ़ने जैसा हो जाता है.




SEE THIS: जानिए,गर्मियों में INNERWEAR चुनने के लिए पांच अहम बातें

2-जब पसीने से ब्रा गीली होने लगे

Summer में पसीना आना आम बात है. ज्यादा पसीने के कारण सबसे पहले अंडरगारमेंट ही गीले होते हैं. ऐसे में यदि किसी लड़की ने पतली टीशर्ट या कॉर्टन का सूट पहना हो तो कपड़ा ब्रा चिपकने लगता है और उसका शेप ऐसा होत जाता है कि लड़की बहुत असहज महसूस करने लगती है.




READ THIS: MINI DRESS पहनते समय ध्यान रखें 5 ये बातें….

 3-वैक्सिंग के 8-10 दिन बाद जब बाल निकलने लगें

अपनी खूबसूरत स्कर्ट और शॉर्टस पहनने के लिए अभी तो वैक्सिंग कराई थी लेकिन ये क्या फिर बाल निकलने शुरु हो गए. अपनी प्यारी स्कर्ट पहन कर कॉलेज पहुंचने पर जब उनका ध्यान अपने पैरों पर जाता है तो सोचने लग जाती हैं कि हाय रे स्कर्ट क्यों पहनी?

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें