लड़कियों को खूब लुभा रहे हैं थीम वाले रंग-बिरंगे NOSE PIN

2413

जूली जयश्री:
Fashion को अपडेट करते रहने की ख्वाहिश हर Girl में होती है. ट्रेंड के हिसाब से खुद को सजाने संवारने का क्रेज यंग जेनेरेशन में सर चढकर बोलता है. यंगस्टर्स को हमेशा कुछ न कुछ अलग और क्रिएटिव की ताक होती है. यही वजह है कि इन दिनों Noes pin के डिजाइन में आए बदलाव को खूब पसंद किया जा रहा है.

यूं तो नोजपिन का चलन काफी पुराना है लेकिन अब ये शादीशुदा होने या ट्रेडिशनल लुक में कैरी किए जाने तक सीमित नहीं रह गया है. आजकल लड़कियों के बीच इंडियन या वेस्टर्न वेयर सबके साथ Nose Pin डालना फैशन में है. अब थीम बेस्ड नोज रिंग या पीन का चलन देखने को मिल रहा है.




MUST READ: WINTER में स्टाइलिश और ग्लैमरस दिखने के लिए आपको वार्डरोब में क्यों रखनी चाहिए ये 5 चीजें

अलग अलग थीम और मोटिव्स के Nose Pin में जहां लड़कियां पहले सिंपल स्टोन या फ्लोरल डिजाइन वाले पीन ही पहनती थी वहीं अब इनसैक्टस और एनिमल मोटिव्स की नोजपीन पसंद की जा रही है.




कॉलेज का कैंपस हो या पार्टी का माहौल हर जगह लड़कियां इस अपडेटेड लुक के साथ नजर आ रही हैं. फैशन की समझ रखने वाली गर्ल्स अलग-अलग थीम और फंक्शन के हिसाब से नोज पीन पहनना पसंद करती हैं.फिश आई, एलिफेंट,फ्लोरल और जिराफ जैसे शेप वाले यूनिक नोज पींस को जिंस के साथ साथ ट्रेडिशनल वियर के साथ भी कैरी किया जा रहा है.




हर तरह के आउटफिट के हिसाब से डिफरेंट स्टाइल का नोजपीन डालना उन्हें खूब भा रहा है.जिन लड़कियों के नाक में छेद नहीं है उनके लिए भी बाजार में हुक वाले नोजपीन उपलब्ध हैं. स्वास्तिक, ओम और त्रिशूल वाले नोज पींस भी खूब फेमस हो रहे हैं.खास बात ये है कि इस नोज पीन को गोल्ड या सिल्वर से ज्यादा स्टील मेटल में पसंद किया जा रहा है. हालांकि शादी ब्याह के अवसर पर व्हाइट गोल्ड, पिंक गोल्ड, कुंदन, डायमंड और कलरफुल स्टोन का Nose Pin भी देखने को मिल रहा है.

Read this also:

WINTER में स्टाइलिश और ग्लैमरस दिखने के लिए आपको वार्डरोब में क्यों रखनी चाहिए ये 5 चीजें

WINTER में SKIN DRYNESS से बचने के 10 नैचुरल ब्यूटी टिप्स

WHITE EYELINER से कैसे पाएं अलग मेकअप लुक?

दुल्हन के FOOTWEAR का चुनाव करते समय रखें इन 10 बातों का ध्यान

KAREENA KAPOOR को क्यों लगता है अपनी ननद सोहा अली खान से डर?

 

 महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें