GIRL STUDENT को किसने कहा – किस मी, हग मी, मीट मी

1591
Girl Student
Student (Right) ,who was allegedly harassed by a professor at DU's BhartiCollege Delhi (Pik Courtesy: ANI)

दिल्ली विश्वविद्यालय के दौलतराम कॉलेज के बाद Professor पर सेक्सुअल हैरासमेंट का अब एक नया मामला Bharti College से आया है. भारती कॉलेज की एक Girl Student ने आरोप लगाया है कि प्रोफेसर उसे किस मी, हग मी और मीट जैसे भद्दे मैसेज भेजा करते थे.




छात्रा ने दिल्ली विश्वविद्यालय के वाइस चासंलर को कंप्लेन लेटर भेजा है. 6 फरवरी को भेजे गए इस कंप्लेन लेटर में कहा गया है कि अक्सर प्रोफेसर उसे फोन पर भद्दे मैसेज करते हैं और उससे अश्लील बातें करते हैं.  छात्रा का आरोप है कि प्रोफेसर उसे कॉलेज से बाहर मिलने के लिए बुलाते थे.




छात्रा की इस शिकायत को लेकर बुधवार को लड़कियों ने कॉलेज कैंपस में प्रदर्शन किया और प्रोफेसर की बर्खास्तगी की मांग की. प्रदर्शन में एनएसयूआई और स्टूडेंट यूनियन की छात्राओं ने हिस्सा लिया.




छात्रा ने कंप्लेन लेटर के साथ वाइस चासंलर को एक सीडी भी सौंपी है. जिसमें छात्राएं आरोपी प्रोफेसर को थप्पड़ मारते दिख रही हैं. छात्रा ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अप्रैल 2017 में यह सीडी तैयार की है.

कथित तौर पर वीडियो में दिखाया गया है कि प्रोफेसर छात्रों के सामने हाथ जोड़ता नजर आ रहा है. लड़कियों ने यह सीडी बनाने का फैसला तब किया जब प्रोफेसर ने एक बार फिर मैसेज करके पीड़ित छात्रा को कॉलेज से बाहर मिलने के लिए बुलाया.

यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. छात्राओं का आरोप है कि आरोपी प्रोफेसर ने पहले भी फर्स्ट और सेकंड इयर की कई छात्राओं को अपनी टारगेट बनाया लेकिन डर के मारे किसी ने शिकायत नहीं की.

भारती कॉलेज की स्टूडेंट इंचार्ज संगीता वर्मा के मुताबिक पीड़िता छात्रा ने जब कॉलेज को इस मामले की जानकारी दी तो उसे शिकायत वापस लेने और कॉलेज से निकालने की धमकी दी गई थी.  उनका कहना है कि छात्राओं ने इतने दिनों तक इसलिए शिकायत दर्ज नहीं कराई थी क्योंकि प्रोफेसर ने अपने गलती मान ली थी.

Read More:

EDUCATION LOAN चाहिए, तो किन 6 बातों पर ध्यान दें?

BIOTECHNOLOGY के फील्ड में क्यों है आपका शानदार करियर ?

CHILD ABUSE का शिकार हुई लेकिन क्यों नहीं कह पाई किसी से?

शादी की पहली रात सफेद तौलिए पर दिया मैंने VIRGINITY TEST

#MyFirstBlood- उस दिन मैं बहुत EMBARRASSED हुई, पता ही नहीं था स्त्री होना वाकई मजाक नहीं

 

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें