‘पद्मावत’ में घूमर करने के लिए कैसे ढंक दिया दीपिका के WAIST को?

1951
Waist
Ghoomar song of Padmavat-covered waist of Deepika Padukon

अब ‘पद्मावत’ और पहले ‘पद्मावती’ में ‘घूमर’ गाने पर काफी विवाद था. कहा गया कि रानी को इस तरह डांस करते नहीं दिखाया जाना चाहिए. काफी विवाद और सेंसर बोर्ड के कहने पर फिल्म के निर्माता संजय लीला भंसाली ने इस बार ‘घूमर’ करने वाली पद्मावती यानी दीपिका पादुकोण की Waist को ढंक दिया है.




आपको यदि ध्यान हो तो पहले घूमर कर रही दीपिका पादुकोण का कमर दिखाई देता था. करणी सेना को पूरी फिल्म के साथ-साथ इस गाने पर भी आपत्ति थी. पद्मावती को लेकर काफी लंबा विवाद चला. पहले यह फिल्म दिसंबर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन करणी सेना के विरोध को देखते हुए फिल्म की रिलीज टाल दी गई थी.




READ THIS: संजय लीला भंसाली को फिल्म “पद्मावती’ का नाम बदलकर PADMAVAT क्यों करना होगा ?

सेंसर बोर्ड़ ने एक कमिटी बनाकर संजय लीला भंसाली को फिल्म में कुछ बदलाव करने की सलाह दी थी जिसमें सबसे महत्वपूर्ण था कि फिल्म का नाम पद्ममावती से बदलकर ‘पद्मावत किया जाए और इसमें 26 कट लगाए जाएं.




माना जा रहा है कि सेंसर बोर्ड की सलाह को मानते और करणी सेना को संतुष्ट करने के लिए विज़ुअल इफ़ेक्ट्स की मदद से दीपिका पादुकोण की कमर को ढंक दिया गया है. यदि यह गाना दोबारा शूट होता तो यह काफी खर्चीला सौदा होता.

READ MORE: मुलायम सिंह की बहू अपर्णा यादव के GHOOMAR DANCE पर क्यों बढ़ गया विवाद?

हालांकि दीपिका की कमर को ढंकने को लेकर सोशल मीडिया पर भी चर्चा हो रही है. लोगों ने ऐसा करने पर नाराजगी जताई है. अब यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है लेकिन अभी भी इसे लेकर विवाद खत्म नहीं हुआ है. फिल्म को रिलीज करने को लेकर करणी सेना की आपत्तियां अब भी बरकरार है.

 

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें