MONSOON SEASON के लिए मार्केट में उतरे हैं ये FOOT WEAR, जिससे मिले पैरों को आराम और कपड़ों को राहत

39
Footwear to use in monsoon season which gives comfort
Footwear to use in monsoon season which gives comfort

Monsoon Season में सही Foot Wear का चयन करना एक समस्या हो जाती है. समझ नहीं आता कि कैसा Footwear पहन कर बाहर निकलें कि यदि अचानक बारिश भी आ जाए तो कोई परेशानी नहीं हो.

Monsoon Season में सड़कों पर पानी भी भरा रहता है ऐसे में आपका Footwear पहनकर नहीं निकले तो या तो कपड़े खराब हो जाएंगे या फुटवियर. इसी समस्या को देखते हुए आजकल मार्केट में कई ब्रांड्स ने Monsoon Season के लिये कई Footwear उतारे हैं .




READ THIS: FOOTWEAR को सुरक्षित रखने के आसान से 5 TIPS  

1) लिबर्टी वुमंस रेड कैज़ुअल थोंग

लिबर्टी किसी पहचान का मोहताज़ नहीं है, लिबर्टी के फुटवेयर्स को मजबूती और स्टाइल के लिए जाना जाता है.

Foot wearMonsoon Season के लिए लिबर्टी के यह सुन्दर फुटवियर हल्के होने के साथ साथ बेहद फ्लेक्सिबल और स्टाइलिश हैं. यह फुटवेयर लाल और ऑरेंज रंग में आप आसानी से खरीद सकती है.




2) स्किम्मर रेन शू

यह शू लाइटवेट और फ्लेक्सीबल है. यह शूज रबर और लेदर के बने हैं जो बारिश के मौसम में स्लिप नहीं होंगे. यह स्किम्मर रेन शू रिमूवेबल सोल के साथ उपलब्ध है.

Foot wear3) PVC सैंडल

यह सिल्वर सैंडल Monsoon Season के लिए उपयुक्त है. यह सैंडल ऊपर से फॉक्स लेदर से बना होता है और इसके सोल PVC से बने है.




Foot wear4)  ब्लैक स्लीपर्स

यह स्लीपर्स सिर्फ बारिश ही नहीं बल्कि किसी भी मौसम में पहनने जा सकते है. इन स्लीपर्स में कई रंग और डिजाइन ऑनलाइन उपलब्ध है. इसके अलावा इन आरामदायक स्लीपर्स को किसी भी तरह की ड्रेस के साथ आराम से पहन कर स्टाइलिश लगा जा सकता है.

5) क्रोक्स और फ्लैट चप्पल

Foot wearक्रोक्स (Crocs) के स्लिपर्स थोड़े महंगे जरूर होते हैं, पर एक बार आप खरीद लो तो आप ऊब जाओगे इनसे, यह टूटेंगे नहीं. बारिश के मौसम में, फिसलने वाली जगहों के लिए या फिर अगर आपको थोड़ा बहुत पानी में से चलकर निकलना है तो क्रोक्स से बेहतर ब्रांड कोई नहीं.

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें