TWINKLE KHANNA ने कहा SANITARY PAD पर जीएसटी नहीं अलार्म चाहिए

29559
Twinkle Khanna
Twinkle Khanna

Twinkle Khanna अपने मुखर बयान को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं . एक अवार्ड शो के दौरान उनका दिया गया भाषण एक बार फिर खूब वायरल हो रहा है. ट्विंकल ने सैनटरी पैड पर लगने वाले जीएसटी को लेकर तंज कसा है. उनका कहना है कि इस पर जीएसटी नहीं चाहिए बल्कि हमें ऐसा अलार्म चाहिए चाहिए जो पीरियड में ओवरफ्लो के बारे में पहले ही बता दे.  




Twinkle ने बड़े ही मजाकिया लहजे में सैनिटरी पैड पर लगाए जाने वाले जीएएटी पर कटाक्ष किया है. ट्विंकल ने सैनिटरी पैड को जीएसटी के दायरे में लाए जाने पर तंज कसते हुए कहा कि हमें पैड पर जीएसटी नहीं चाहिए ”दरअसल हमें एक अलार्म की जरुरत है, जो हमें ओवरफ्लो के बारे में पहले से बता दे जिससे महिलाओं को बार बार बाथरुम के चक्कर न लगाना पड़े. इससे हमारा समय भी बचेगा .अगर ऐसा कोई प्रॉडक्ट मार्केट में आता है तो उस पर जीएसटी से हमें कोई परेशानी नहीं है”




MUST READ : PERIOD हो जाए तो पापा को पानी भी नहीं पिला सकती

इस समारोह में ट्विंकल ने जहां जीएसटी को लेकर सरकार को लपेटा वहीं करवा चौथ जैसी सामाजिक मान्यता को लेकर भी उन्होंने अपनी बेबाक राय रखी .ट्विंकल ने फिल्मों में करवा चौथ को पॉपुलर बनाने वाले करण जौहर को धन्यवाद देते हुए कहा कि ये सब दिखावा मात्र है .”मुझे नहीं लगता 3033 करोड़ देवी देवता सच में इसे सुन रहे हैं  किसी और के भूखे रहने से किसी की उम्र पर कोई फर्क नहीं पड़ता”




MUST READ :‘महीने की गंदी बात’ को स्वाती ने बना दिया ‘PERIOD ALERT’

मौका था वोग विमेन ऑफ दि इयर अवार्ड्स फंक्शन का जिसमें ‘ओपिनियन मेकर ऑफ दि इयर’ का अवार्ड पाने वाली ट्विंकल खन्ना ने अपने भाषण में ये साबित कर दिखाया कि वो सही में इसकी हकदार हैं .

आपको बता दें कि ट्विंकल जल्द ही ‘पैडमैन’ नाम से एक मूवी भी लेकर आ रही हैं. ट्विंकल खन्ना इस फिल्म को प्रोड्यूस  कर रही हैं और फिल्म में लीड रोल में है उनके पति अक्षय कुमार. ये फिल्म देश में पहली बार कम दामों में सैनिटरी पैड बनाने वाले अरुणांचलम मुरगननाथम की जिंदगी पर आधारित है . फिल्म 13 अप्रैल 2018 को रिलीज होगी.

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें

 

Facebook Comments