STAR PLAYER पीवी सिंधु के साथ क्या हुआ इंडिगो की फ्लाइट में ?

32
Star badminton Player

भारत की Star Badminton Player पीवी सिंधु के साथ इंडिगो की फ्लाइट में बदसलूकी का मामला सामने आया है.फ्लाइट कर्मचारी के व्यवहार से दुखी होकर ओलंपिक मेडल विजेता सिंधू ने Twitter हैंडल के जरिए अपनी शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने एक के बाद एक लगातार तीन Tweet कर इस पूरी घटना की जानकारी दी.




हैदराबाद से मुंबई जाते समय इंडिगो की फ्लाइट में उनके साथ ये घटना हुई. इस घटना के बारे में ट्विटर पर जानकारी देते हुए सिंधू ने लिखा है कि मैं क्षमा चाहती हूं लेकिन मेरी मुंबई की ये यात्रा बहुत बुरी रही. सिंधु ने लिखा है कि जब मैं 6E 608 फ्लाइट से मुंबई जा रही थी तो एयरलायंस के ग्राउंड स्टाफ का विहेवियर मेरे प्रति अच्छा नहीं था.




बैडमिंटन स्टार सिंधु ने उस शख्स का नाम अजितेश बताया है. उनका कहना है कि अजितेश नाम के उस इंसान का मेरे प्रति व्यवहार देखकर फ्लाइट की एक एयर होस्टेस ‘आशिमा’ ने उसे समझाने की भी कोशिश की. आशिमा ने उससे कहा कि सभी पेसैंजर के साथ खासकर मेरे साथ सही व्यवहार करे इस पर उस इंसान ने अशिमा के साथ भी बदसलूकी की.




ये देखकर मुझे बहुत हैरानी हुई. मैं कहना चाहती हूं कि यदि एक प्रतिष्ठित एयरलाइंस में इस तरह के कर्मचारी काम करेंगे तो एयरलाइंस अपनी साख मिट्टी में मिला लेगा. इस शिकायत पर नोटिस लेते हुए इंडिगो ने मामले की जांच के लिए सिंधु से समय मांगा है .

एयरलाइन ने अपनी सफाई में कहा है कि पीवी सिंधु का बैग काफी बड़ा था जो ओवरहेड बिन में नहीं जा रहा  था. उन्हें कई बार कहा गया कि उनका बैग कार्गो होल्ड में शिफ्ट किया जाएगा लेकिन इस रिक्वेस्ट के बावजूद सिंधु बैग हटाने के लिए तैयार नहीं हुई .

ये पहला मामला नहीं है जब किसी स्पोर्ट्स पर्सन के साथ इस तरह के व्यवहार का मामला सामने आया है. इससे पहले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और हरभजन सिंह के साथ भी एयरवेज कर्मचारियों द्वारा बदसलूकी किए जाने का आरोप लगाया जा चुका है.

 

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें

Facebook Comments