2 मिनट में निकालिए किसी की समस्या का हल WOMENIA पर

23462
womenia
Ask your question and get answer within 2 minutes

रोजमर्रा की जिंदगी में हम और आप अक्सर किसी न किसी परेशानी से घिरे रहते हैं. यह परेशानी हमारे प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी हो सकती है या फैमिली, लव या सेक्सुअल लाइफ से. कई बार दूसरों के अनुभव हमारे बड़े काम आते हैं और  इससे हमारी समस्याओं का समाधान भी आसानी से निकल जाता है तो कई बार उलझन और बढ़ जाती है. तो क्यों न हम सब मिलकर एक-दूसरे की परेशानी का हल निकालें. Womenia मुहैया करा रहा है आपको ऐसा प्लेटफॉर्म जिस पर आप केवल 2 मिनट में निकाल सकती हैं किसी की समस्या का समाधान.




MUST READ: क्या आपको lOVE PROPOSE करने के लिए BOYFRIEND का इंतजार है ?

 

इस तरह घर बैठे हम-एक दूसरे की मदद करके लोगों की जिंदगी आसान बना सकते हैं. समस्या लव, डेट, मैरिज, सेक्स, फैमिली, ब्यॉयफ्रेंड, करियर, जॉब, एडमिशन, कॉलेज,  फैशन, ग्लैमर, लाइफस्टाइल, ट्रैवल किसी से भी जुड़ी हो सकती है, आपके मन में जो आए पूछिए…कोई न कोई जरुर निकालेगा उसका समाधान

जैसे एक User ने हमसे पूछा-

‘मैं जिससे शादी करना चाहती हूं वो उम्र में 10 साल छोटा है. घरवाले बिल्कुल तैयार नहीं लेकिन हम दोनों एक-दूसरे के बिना बिल्कुल नहीं रह पाते’? हमें क्या करना चाहिए?

हमारे यूजर के इस उलझन को दूर किया हमारे कई रीडर्स ने. सभी जवाब अपने-अपने अनुभवों के आधार पर थे. ऐसा ही दूसरा सवाल एक स्टूडेंट ने पूछा..




मेरे ट्यूशन सर अक्सर पढ़ाते समय मुझे छूते है. अच्छा नहीं लगता. क्या मम्मी को बताऊं?

इस स्टूडेंट को भी कई अच्छे सलाह दिए गए. उनसे कहा गया कि वे बिना देरी किए अपने पेंरेंटस को यह बताएं. सही समय पर दिए गए सुझाव और सलाह किसी की भी जिंदगी बचा सकते हैं. यह हमारा सामाजिक दायित्व भी है कि अपने आसपास के लोगों, अपनी बेटियों और बच्चियों को स्वस्थ माहौल मुहैया कराएं और उन्हें ऐसे लोगों से बचा कर रखें जो उनपर बुरी नजर डालते हैं.  




MUST READ: मन को समझाने के वो 5 TIPS ‘जब आपकी FRIEND को भा जाए आपका MR. EX’

 

Womenia पर रजिस्ट्रेशन करें..

तो देर किस बात की. आप भी करिए परेशान में पड़े किसी व्यक्ति की मदद. निकालिए उनकी परेशानी का हल. सवाल-पूछने और जवाब देने का तरीका बहुत आसान है. हमारे Home Page पर आकर आप अपना रजिस्ट्रेशन करें. अब ASK पर क्लिक करें और निकालिए किसी को समस्याओं या उलझन से..

Facebook Comments