कॉलेज जाने वाली लड़कियों के WARDROBE में होने चाहिए ये 5 ACCESSORIES

0 views
college girl wardrobe
college girl wardrobe

प्रियंबदा सहाय:

College जाने की तैयारी हो रही है? तो इसकी तैयारी भी खास होनी चाहिए. कॉलेज जाना दिलचस्प अनुभवों में एक होता है. इसलिए Girls के Wardrobe  में कुछ ऐसी Accessories जरुर होनी चाहिए जो उसे ट्रेंडी और फैशनेबल दिखाने के साथ-साथ आराम भी दे.  

Fashion Trend के मुताबिक अपने वार्डरोब में इन Accessories को करे शामिल.. 




Jeans, Denim Jacket

जींस सदाबहार है. इसका फैशन कभी जाता नहीं. कॉलेज-ऑफिस जाने वाले लोगों के लिए यह Best Option है. यह आपको फैशनेबल बनाए रखेगा. इसलिए अपने पास एक जोड़ी जींस जरुर रखें. उस पर अलग-अलग तरह के Top या कुर्ते पहन कर ख़ुद को स्टाइलिश look दिया जा सकता है. इसी तरह जींस के जैकेट का फ़ैशन भी कभी ख़त्म नहीं हो सकता. किसी भी मौसम में ज्यादातर आउटफिट के साथ इसे पहना जा सकता है.

legging

कुर्ते हो या शर्ट या फिर टॉप सभी को लैगिंग के साथ पहना जा सकता है इसलिए  ब्लैक, व्हाइट और रेड जैसे कुछ बेसिक रंग वाले लैगिंग खरीद लें. यह कैजुअल लुक देने के साथ आरामदायक रहेगा.

MUST READ: COLLEGE जाते समय अपने BAG में रखें ये 10 चीजें




Casual T-shirt

कॉलेज में फ़ैन्सी टॉप पहनकर रोज़ नहीं जाया जा सकता तो अच्छा होगा कि आप बेसिक कैजुअल टीशर्ट की Shopping कर लें. इसे जींस, पैंट या शॉर्टस पर पहनकर कूल लुक दिया जा सकता है.  

Handbag

बड़े हैंड बैग का फ़ैशन आजकल ज़ोरों पर है,  लेकिन यह आपकी ज़रूरत भी है. क्योंकि बड़े बैग Faishonable होने के साथ-साथ आपकी जरुरत के सामानों को भी व्यवस्थित रख सकते हैं. यह जरुर ध्यान रखें कि जब हैंडबैंग को खरीदे तो ऐसे रंग का चयन करें जो आपकी ज्यादा से ज्यादा ड्रेस से मैच करता हो. हां एक बात और  बैग ज्यादा भारी नहीं होना चाहिए और न ही आप ढेर सारे सामान बैग में ठूंस ले, वरना कंधे और गर्दन में दर्द की शिकायत की शिकायत हो सकती है.

Sunscreen Lotion- Sunglasses

गर्मियों में स्टाइलिश दिखने के साथ-साथ अपनी त्वचा और आंखों की देखभाल ज़रूरी है. इसलिए एक अच्छे ब्रांड का   Sunscreen Lotion और आंखों को राहत पहुंचाने के लिए एक जोड़ी Sunglasses  ख़रीदें. 

MUST READ:WARDROBE में STOLE रखना क्यों है जरुरी?




Footwear

आपके पास तीन-चार अच्छे फुटवीयर जरुर होने चाहिए. जैसे स्नीकर, कैनवास शूज, हील्स और फ्लैट सैंडल. यह सभी कपड़ों और मौसम के हिसाब से  मैच होने के साथ आपको कंफर्ट भी देगा. ध्यान रहे इनके रंग बेसिक हो जिससे कि कपड़ों के साथ मैच कराने में आसानी हो.  

आखिर में एक और बात. यदि आपको देसी लुक पसंद है तो आप कोल्हापुरी चप्पल, कानों के लिए झुमकी और हाथों के लिए गहरे ब्रेस्लेट या फिर कुछ चूड़ियाें को भी तैयार रखें है. ये चीजें आपके पास रहेंगी तो कॉलेज में कोई खास कार्यक्रम में आप देसी लुक अपना सकती हैं. अगर फॉर्मल या कैजुअल दिखना है तो मोती की बूंदे कानों में और हाथों में ट्रेंडी ब्रेसलेट पहने. यकीन मानिए ये टिप्स आपको कॉलेज में निश्चित तौर पर एक पहचान देंगे और आप दिखेंगी सबसे स्टाइलिश…

 

 

Facebook Comments