HARYANVI SINGER हर्षिता दहिया को आखिर किस बात की मिली सजा?

100
Haryanvi Singer
Harshita dahiya , Haryanvi Singer ( File photo)

Haryanvi Singer हर्षिता दहिया को आखिर क्यों मारा गया? किसी की उनसे क्या दुश्मनी हो सकती कि उनकी जान ही ले ली? उनकी हत्या को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. मीडिया में अलग-अलग रिपोर्ट आ रही है. कहा जा रहा है कि कुछ दिनों पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर विवादित रागिनी अपलोड किया था जिसकी वजह से उन्हें धमकी दी गई थी.




वहीं दूसरी तरफ कहा जा रहा है कि वे फेसबुक पर उनकी बोल्ड टिप्पणियां करती थी जिसकी वजह से भी उन्हें लगातार धमकियां मिल रही थीं. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. मंगलवार की शाम पानीपत के इसराना के पास हर्षिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वे कुरुक्षेत्र के सांसद राजकुमार सैनी की जींद में 26 नवंबर को होने वाली रैली के विरोध की एक मीटिंग से लौट रही थीं.   




कौन थी हर्षिता दहिया?

20 साल की हर्षिता दहिया हरियाणा में एक सिंगर और डांसर के तौर पर खूब मशहूर हुई. वे हरियाणवी डांसर और बिग बॉस में हिस्सा ले रही सपना चौधरी की तरह अपनी डासिंग और सिंगिग के बदौलत बहुत कम समय में ही उसकी लोकप्रियता युवाओं के बीच बन गई. वे सोनीपत के नाहरा-नाहरी गांव की रहने वाली थी, लेकिन वे दिल्ली के नरेला में रहती थीं. 




फेसबुक लाइव करना था बहुत पसंद

हर्षिता को फेसबुक लाइव करना बहुत पसंद था. वे बिंदास और बोल्ड होकर हरियाणवी स्टार्स के बारे में बोल्ड टिप्पणियां करती थीं. लोग उनके बिंदासपन बहुत पसंद करते थे और उनकी फैन की संख्या में काफी इजाफा हो रहा था. हत्या से कुछ दिन पहले भी धमकी के वीडियो को फेसबुक पर अपलोड किया था. 

इस वीडियो में हर्षिता ने कहा था कि कुछ लोग उसे धमका रहे हैं, कांप्रोमाइज करने के लिए कह रहे हैं. लेकिन वह किसी से नहीं डरती है. मैं जो कुछ भी कहती हूं दिल से कहती हूं. मुझे मरने से कोई डर नहीं लगता है. 

See this also: BIG BOSS-11 में धूम मचाएंगी हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी

 

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें

Facebook Comments