भीड़ ने मिटाई RANGOLI तो “पद्मावती” ने पूछा स्मृति ईरानी से सवाल

24
padmavati_rangoli
padmavati_rangoli

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही फिल्म “पद्मावती”  का किसी न किसी तरीके से विरोध जारी है.  इस बार विरोध पद्मावती की रंगोली को लेकर हुआ है. सूरत के एक कलाकार करण ने खूबसूरत  Rangoli बनाई लेकिन कथित 100 लोगों की भीड़ ने ‘जय श्री राम’ के नारे लगाते हुए उसे मिटा दिया. इसके बाद पद्मावती यानी दीपिका पादुकोण ने सूचना और प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी से ऐसे लोगों के खिलाफ एक्शन लेने की गुहार लगाई. 




कलाकार करण का दावा है कि उन्होंने सोमवार को सूरत के एक मॉल में 48 घंटे की मेहनत के बाद पद्मावती की रंगोली तैयार की थी. लेकिन क़रीब 100 लोग आए और वे जय श्री राम का नारा लगाते हुए रंगोली मिटा दी. करण ने मॉल मैनेजमेंट से इस घटना को खत लिखकर इस घटना पर विरोध जताया और रंगोली के नष्ट होने की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा की.

MUST WATCH: संजय लीला भंसाली के DIRECTION में बनी फिल्म पद्मावती का ट्रेलर रिलीज़




 

इसके बाद दीपिका पादुकोण ऐसे लोगों के खिलाफ खुलकर सामने आई. उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट किए और स्मृति ईरानी से ऐसे लोगों के खिलाफ एक्शन लेने के लिए कहा.दीपिका ने अपने ट्वीट में पूछा-रंगोली को नष्ट करने वाले ये कौन लोग हैं और ऐसा कब तक चलेगा? दीपिका ने रंगोली की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा आर्टिस्ट के इतने मेहनत से तैयार की गई रंगोली को पल भर में नष्ट होते से उन्हें दुख पहुंचा है.




‘पद्मावती’ फिल्म की शूटिंग के समय से इसका विरोध हो रहा है. राजस्थान में इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कथित तौर पर करणी सेना ने तोड़-फोड़ किया था और संजय लीला भंसाली को चोट भी आई थी. फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है, किसी संभावित विरोध को देखते हुए  सूचना और प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने हाल में ही यह बयान दिया था कि वे सुनिश्चित करेंगी कि फिल्म की रिलीज में कोई बाधा नहीं आए और कानून-व्यवस्था अपना काम करे.  

Facebook Comments