AIR ASIA की फ्लाइट में LADY PASSENGER के साथ बदसलूकी का आरोप

917
Lady passenger

अभी इंडिगो के कर्मचारियों के एक पैसैंजर के साथ मारपीट का मामला ठंडा भी नहीं हुआ था कि एयर एशिया की फ्लाइट में क्रू मेंबर्स के Lady Passenger के साथ बदसलूकी करने का एक और मामला सामने आया है.

एयर एशिया की फ्लाइट से ट्रेवल कर रही महिला पैसेंजर ने अपने साथ सैक्सुअल ह्रास्मेंट होने की शिकायत की है . इस मामले में फ्लाइट के तीन कर्मचारियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज किया गया है .




MUST READ : STAR PLAYER पीवी सिंधु के साथ क्या हुआ इंडिगो की फ्लाइट में ?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तीन नवंबर को जब पीड़ित महिला रांची से हैदराबाद होते हुए बैंगलुरु के लिए ट्रेवल कर रही थी उस दौरान ये घटना हुई.

रिपोर्ट के मुताबिक महिला के अनुसार एयरलाइन्स का टॉयलेट गंदा था इसकी शिकायत जब उसने फ्लाइट के स्टाफ से की तब उन लोगों ने महिला को गलत तरीके से छूआ और उनके साथ गलत लहजे में बात की. यहां तक की महिला को फ्लाइट से उतार देने की धमकी भी दी गई.  




वहीं इस मामले पर डीजीसीए ने अपना बचाव किया है और अपनी ओर से दर्ज की गयी शिकायत में महिला को डिस्टर्वेंस पैदा करने वाली पैसेंजर बताया है. हालांकि एयर एशिया इंडिया ने कहा है कि तय प्रक्रिया के अनुसार घटना से निपटा जाएगा. 




एयर एशिया ने घटना का विवरण देते हुए कहा है कि जब रांची एयरपोर्ट से फ्लाइट टेक ऑफ करने वाला था तब महिला यात्री फोन पर बात कर रही थी. उन्हें जब फोन स्विच ऑफ करने को कहा गया तो वो गाली गलौज पर उतर आई .

चूंकि महिला यात्री अकेले ट्रेवल कर रही थी ऐसे में उन्हें हैदराबाद पहुंचने तक शांत रहने और वहां जा कर मामले पर बात करने का आश्वासन देकर शांत कराया गया. 

Must read : आसमान में उड़ना है तो क्यों न बनें AIR HOSTESS

इससे पहले दिल्ली हवाई अड्डे पर इंडिगो एयरलाइन कर्मियों द्वारा एक यात्री पर हमला करने का वीडियो सामने आया था. जिसमे इंडिगो ने यह तो नहीं बताया कि उसने हमला करने वाले कर्मचारियों के खिलाफ क्या कार्रवाई की है, लेकिन उसने वीडियो शूट करने वाले कर्मचारी को बर्खास्त कर दिया है.

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें

Facebook Comments