IRFAN PATHAN ने TROLL होने के बाद क्यों कहा हम मुहब्बत फैला रहे हैं?

247
Irfan Pathan twitter
Irfan Pathan twitter

हिन्दुस्तान के बेहतरीन बॉलर Irfan Pathan ने एक सफ़र के दौरान अपनी पत्नी के साथ फोटो Social Media पर बवाल हो गया. उस फोटो में इरफान अपनी पत्नी के साथ कार में बैठे हैं और उनकी पत्नी ने मुस्कराते हुए चेहरे को दोनों हाथों से छिपाने की कोशिश की है और इसमें उनकी अंगुलियों पर नेल पॉलिश नज़र आ रही है.




इरफ़ान ने फ़ेसबुक पर तस्वीर पोस्ट करते हुए उसके साथ लिखा,”दिस गर्ल इज़ ट्रबल #love #wifey.” इरफ़ान पठान मस्ती में अपनी पत्नी को परेशानी बता रहे थे. फ़ेसबुक पर इसे 3846 बार शेयर किया गया और इसे लेकर 10 हज़ार से ज्यादा लोगों ने कमेंट किए.




बस फिर क्या था सोशल मीडिया पर उन्हें Troll करने और इसे गैर इस्लामिक बताने वालों की लाईन लग गई. सिर्फ़ मुस्लिम ही नहीं कुछ हिन्दू भी उनके विरोध में उतर आए. एक ने लिखा  “मैं यहां ज्यादातर मुस्लिमों से सहमत हूं. आपकी पत्नी ने जिस तरह के कपड़े पहने हैं वो शर्मनाक है. लेकिन हज़ारों लोग उनके समर्थन में भी सामने आए.




इस फोटो पर ट्रोल होने के बाद Irfan Pathan चुप नहीं बैठे हैं और एक ट्वीट करते हुए लिखा– कुछ तो लोग रहेंगें, लोगों का काम है कहना …लेकिन लोगों का कहना बंद नहीं हुआ और लोग इरफान और उनकी पत्नी को निशाना बनाते रहे. दूसरी तरफ करीब बीस हज़ार लोगों ने इस ट्वीट को लाइक किया. कुछ लोगों ने लिखा कि अगर आपको इतना ही शौक है तो फिर बुर्का भी उतार दीजिए, लेकिन हमारे संस्कारों और वैल्यूज का मज़ाक मत उड़ाइए.

अब इतने समर्थन के बाद इरफान ने फिर ट्वीट करते हुए कहा कि यदि हम नफरत से ज़्यादा मोहब्बत फैला रहे हैं तो समझिए हम सही रास्ते पर हैं. हैरानी इस बात की भी हो सकती है कि क्रिकेट में उनके दोस्त और साथी रहे कोई बड़ा क्रिकेटर  उनके साथ खड़ा दिखाई नहीं दिया.

Facebook Comments