पत्नी ने सेक्स से मना किया तो पति ने उसके प्राइवेट पार्ट में डाला ACID

91
Acid

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में एक पत्नी के अपनी पत्नी के साथ वहशियाना हरकत करने की रिपोर्ट आई है. बताया जाता है कि पत्नी ने सेक्स से मना कर दिया तो पहले पति ने उसका रेप किया और बाद में उसके प्राइवेट पार्ट में Acid डाल दिया.




Related to this: क्या अब बालिग महिलाओं से MARITAL RAPE पर भी जाएगा ध्यान

घटना के बाद पति फरार है. एसएचओ अमर पाल सिंह का कहना है कि पति के खिलाफ पत्नी को प्रताडि़त करने का मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्दी ही उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी. 




मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक कन्नौज के तिर्वा स्थित एक गांव में रहने वाली पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसका पति वेदपाल सोमवार को घर पहुंचा. रात में उसने सेक्स की कोशिश की लेकिन उसने इंकार कर दिया. इससे पति बुरी तरह नाराज हो गया. उसने पहले महिला के साथ रेप किया. फिर उसके प्राइवेट पार्ट में एसिड डाल दिया. 




एसपी कन्नौज हरिशंकर के मुताबिक इस मामले में महिला के माता पिता की तहरीर के बाद उसके पति और दो अन्य लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

Must read: RAPE VICTIM की चुप्पी का मतलब SEXUAL RELATION बनाने के लिए सहमति देना नहीं

घटना के बाद तबीयत बिगड़ने पर पत्नी ने अपने मायके वालों को सूचना दी. जानकारी मिलने पर पहुंचे महिला के पिता और अन्य परिजन उसके घर पहुंचे. महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने उसके पति, जेठ और जेठानी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

See this : …फिर ऐसी कहानी ना लिखनी पड़े

महिला के पिता केदार सिंह का कहना है कि उनकी बेटी की शादी 2011 में वेदपाल से हुई.  शादी को पांच साल बीत चुके हैं लेकिन बेटी कभी खुश नहीं रही. उसके दो बच्चे भी हैं. पिता का आरोप है कि शादी के पांच साल गुजर जाने के बाद भी बावजूद उनका दामाद, जेठ और जेठानी बेटी का दहेज के लिए सताते हैं. 

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें

Facebook Comments