क्या राम-रहीम के बाद अब स्वंयभू साध्वी RADHEY MAA भी जाएंगी JAIL

0 views
Radhe maa
Radhe maa
साध्वी यौन शोषण मामले में डेरा प्रमुख गुरमीत रामरहीम के जेल जाने के बाद अब लगता है स्वंयभू साध्वी Radhey Maa की भी  मुश्किलें बढ़ने वाली है. पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने पंजाब पुलिस को राधे मां के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए है. कोर्ट ने मंगलवार को एक याचिका पर सुनवाई करते हुए पंजाब पुलिस को यह आदेश दिया है. कोर्ट ने पुलिस को 13 नवंबर तक जवाब देने को कहा है.
 
पंजाब के फगवाड़ा के रहने वाले सुरेंद्र मित्तल ने राधे मां के खिलाफ पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी. जिस पर हाईकोर्ट ने मामले में एफआईआर दर्ज न करने को लेकर पुलिस को फटकार लगाई थी. राधे मां के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जल्द गिरफ्तारी की जाएगी. इस मामले में दो साल पहले पंजाब पुलिस ने पूछताछ के लिए राधे मां को समन भेजा था. 
 

MUST READ:अब किसी महिला को छम्मक-छल्लो कहा तो क्यों जाना पड़ेगा JAIL ?

 
सुरिंदर का आरोप है कि अगस्त 2015 में राधे मां के खिलाफ की शिकायत में यह कहा था उन्होंने करीब 15 साल पहले एक जागरण किया था, जिसमें उनका विरोध किया गया. जब राधे मां ने माफी मांगी तब जाकर यह विरोध प्रदर्शन खत्म हुआ. सुरिंदर का आरोप है कि उसे राधे मां से हमेशा धमकियां मिलती रही हैं कि यदि उसने मामलो को बढ़ाया तो अंजाम बुरा होगा. 
विवादों में घिरीं रहने वाली राधे मां का असली नाम सुखविंदर कौर है. वे हमेशा रंगीन-तड़क-भड़क कपड़ों और मेकअप में नजर आती हैं. उनके खिलाफ कभी अंधविश्वास को बढावा देने तो कभी समाज में अश्लीलता फैलाने के आरोप लगते रहे हैं. उनके खिलाफ कई शिकायतें दर्ज है. उन पर यौन उत्पीड़न और दहेज 2015 में दहेज उत्पीड़न का आरोप लगा था. अभिनेत्री डॉली बिंद्रा ने भी राधे मां के खिलाफ यौन उत्पीडन का आरोप लगाया था. कुछ साल पहले छोटे कपड़ों और अश्लील भाव-भंगिमा की  उनकी कुछ तस्वीरें लोगों के सामने आई तो उस पर भी विवाद हुआ था.
 
Facebook Comments